Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Lockdown: तेजस्वी बोले- सीएम को चुल्लू भर पानी में डूब जाना जाहिए, पुष्पम प्रिया चौधरी ने दी ये राय

Bihar Lockdown: बिहार में राज्य सरकार की ओर से 5 मई से 15 मई तक के लिए लॉकडाउन का ऐलान किया गया। लॉकडाउन को लेकर गृह विभाग ने भी गाइडलाइन जारी कर दी है।

Tejashwi Yadav and Pushpam Priya Chaudhary raise questions on Bihar lockdown cm nitish kumar news
X

लॉकडाउन पर सियासत शुरू।

बिहार (Bihar) में लगातार बढ़ रहे कोरोना संकट (Corona crisis) को देखते हुए सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने प्रदेश में 5 मई से 15 मई तक यानि कि 10 दिनों के लॉकडाउन (Lockdown) लगाने का ऐलान कर दिया है। लेकिन बिहार सरकार (Government of Bihar) के लॉकडाउन लगाने के फैसले के बाद ही प्रदेश की राजनीति शुरू हो गई है। नेता प्रतिपक्ष एवं राजद नेता तेजस्वी यादव (RJD leader Tejashwi Yadav) ने मंगलवार को एक के बाद एक ट्वीट कर सीएम नीतीश कुमार के फैसले पर सवाल उठाए हैं। सीएम नीतीश कुमार के लॉकडाउन संबंधी ट्वीट पर पलटवार करते हुए तेजस्वी यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को भी अपने निशाने पर लिया है। जब नीतीश कुमार ने ट्वीट कर लॉकडाउन का ऐलान किया, उसके कुछ समय बाद तेजस्वी यादव ने लिखा- 15 दिन से समूचा विपक्ष लॉकडाउन करने की मांग कर रहा था। लेकिन छोटे साहब अपने बड़े साहब के आदेश का पालन कर रहे थे कि 2 मई तक लॉकडाउन नहीं करना है। अब जब गांव-गांव, टोला-टोला संक्रमण फैल गया। तब दिखावा कर रहे है। इस संकट काल में तो निम्नस्तरीय नौटंकी और राजनीति से बाहर आइये, बाज आइए।

तेजस्वी यादव ने अन्य ट्वीट के माध्यम से सीधे-सीधे सीएम नीतीश कुमार को निशाने पर लिया है। लॉकडाउन से संबंधित एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रही थी। जिसको तेजस्वी यादव ने रीट्वीट किया है। वायरल वीडियो पर तेजस्वी यादव ने लिखा कि माननीय पटना हाईकोर्ट ने नीतीश सरकार की अव्यवस्था, कुप्रबंधन, उदासीनता, लापरवाही, सुविधाओं, जीवन रक्षक दवाओं की उपलब्धता इत्यादि को लेकर विगत दिनों में जिन विशेषणों का प्रयोग किया है। उसे सुन 16 वर्षों के CM को चुल्लू भर पानी में डूब जाना चाहिए। साथ ही कहा कि सीएम साहब जंगलराज की खुदाई करो ना?

लॉकडाउन से बहुत फायदा नहीं होगा

पुष्पम प्रिया चौधरी ने सीएम नीतीश कुमार द्वारा लॉकडाउन लगाए जाने के फैसले को सही तो करार दिया है, लेकिन पुष्पम प्रिया चौधरी ने लॉकडाउन के निर्णय को बहुत देरी से लिया गया बताया। साथ ही पुष्पम प्रिया चौधरी ने कहा कि बिना वैक्सीन के लॉकडाउन से बहुत फायदा नहीं होने वाला है। डोर-टू-डोर टीकाकरण ही इसका एकमात्र उपाय है।

Next Story