Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तेजस्वी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कोरोना टेस्टिंग की धांधलियों को रुकवाने की लगाई गुहार, पासवान ने भी जताई चिंता

राजद नेता तेजस्वी यादव व एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान बिहार में कोरोना की टेस्टिंग में व्याप्त कमियों का मुद्दा लगातार उठा रहे हैं। तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बिहार में कोरोना की जांच में हो रही धांधलियों को रुकवाने की गुहार लगाई है। वहीं चिराग पासवान ने जमुई में वर्चुअल बैठक कर बिहार कम हो रही आरटी-सीपीआर टेस्टिंग पर चिंता जाहिर की है।

tejashwi urges prime minister narendra modi to stop corona testing fraud paswan also expressed concern
X
तेजस्वी यादव और चिराग पासवान ने उठाया कोरोना टेस्टिंग का मुद्दा।

राजद नेता तेजस्वी यादव ने सोमवार को ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बिहार में कोरोना संक्रमण की जांच में हो रही धांधलियों पर लगाम कसवाने की मांग की है। तेजस्वी यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते दिनों बिहार में कोरोना की भयावह स्थिति को देखकर चिंताजनक स्थिति के संदर्भ में बिहार को पहले स्थान पर रखा था। इसी को लेकर राजद नेता तेजस्वी यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी से निवेदन किया है। पीएम मोदी केंद्रीय टीम के निरीक्षण के अनुसार ही कार्रवाई करते हुये बिहार में कोरोना जांच को लेकर चल रही कमियों को दुरुस्त करवाने करायें। याद रहे बीते दिनों वर्चुअल बैठक के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने जिन राज्यों में टेस्टिंग दर कम है और जहां संक्रमित दर ज्यादा है। उन राज्यों को कोरोना टेस्टिंग बढ़ाने पर जोर देने के लिये सुझाव दिया था। इन राज्यों में बिहार, गुजरात, यूपी, पश्चिम बंगाल व तेलंगाना खासतौर पर शामिल थे। पीएम नरेंद्र मोदी ने इन राज्यों में टेस्टिंग बढ़ाने पर खास बल देने की बात समीक्षा के दौरान कही थी।


समस्तीपुर लोकसभा सीट से एलजेपी के सांसद प्रिंस राज ने सोमवार को ट्वीट कर बताया कि पार्टी अध्यक्ष चिराग पासवान बिहार में आरटी-पीसीआर टेस्टिंग कम होने को लेकर चिंतित हैं। उन्होंने बताया कि इसी को लेकर जमुई से सांसद एवं एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने जिले में वर्चुअल बैठक कर सूबे में कोरोना वायरस की स्थिति का जायजा लिया। बताया गया कि इस बैठक में पार्टी के सभी सांसद, विधायक और पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता मौजूद रहे। इस बैठक में प्रमुख रूप से बिहार में कोरोना की रोकथाम कराने को लेकर चर्चा की गई। साथ ही उन्होंने बताया कि चिराग पासवान ने कोरोना संक्रमण की जांच के लिये आरटी-पीसीआर टेस्टिंग की खंख्या बढ़ाये जाने को लेकर पार्टी के कार्यकर्ता से वार्ता की।



इसके अलावा आज लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं जमुई सांसद चिराग पासवान ने पटना में बीएन सिंह से मुलाक़ात की। साथ ही जानकारी है कि चिराग पासवान सोमवार को विवेक कुमार सिन्हा की बहन की आकस्मिक निधन के उपरांत उनके घर पर परिवारजनों से भी मिले।





Next Story