Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तेजस्वी यादव दरभंगा बाढ़ पीड़ितों का हाल जानने नहीं, बल्कि अपनी जमीन के सिलसिले में गये : जदयू

जदयू सांसद राजीव रंजन सिंह ने कहा कि राजद नेता तेजस्वी यादव दरभंगा बाढ़ पीड़ितों का हाल जानने नहीं, बल्कि अपनी जमीन की बाउंड्री कराने के सिलसिले में गये थे। याद रहे कि बीते दिनों राजद नेता मधुबनी और दरभंगा में बाढ़ पीड़ितों से मिले थे।

tejashwi dadav did not know the condition of darbhanga flood victims but went in connection with his land jdu
X
जदयू सांसद राजीव रंजन सिंह

जदयू सांसद राजीव रंजन सिंह ऊर्फ ललन सिंह ने कहा कि लोकसभा के पिछले साल हुए चुनाव के समय भी लालू परिवार ने टिकट के बदले जमीन ली थी। जदयू सांसद ने आरोप लगाया कि जिस बद्री पूर्वे को मधुबनी लोकसभा सीट से वीआइपी का उम्मीदवार बनाया गया था, उनके रिश्तेदार लहेरियासराय के अमित कुमार ने दरभंगा स्थित अपनी जमीन राजद के नाम मुफ्त में लिख दी है।

रंजन सिंह ने कहा कि लालू परिवार ने मधुबनी की सीट व उम्मीदवार दोनों वीआइपी को दिया था, जबकि यह सीट अल्पसंख्यक की थी व वहां से अब्दुल बारी सिद्दीकी चुनाव लड़ते थे। राजीव रंजन सिंह ने आरोप लगाया कि तेजस्वी यादव दरभंगा बाढ़ पीड़ितों का हाल जानने नहीं, बल्कि अपनी जमीन की बाउंड्री कराने के सिलसिले में गये थे। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव ने बद्री पूर्वे वीआइपी के लोकसभा उम्मीदवार से जमीन का पेपर लिया। जदयू सांसद ने कहा कि तेजस्वी बताएं कि बद्री पूर्वे का अमित कुमार से क्या रिश्ता है व वे बद्री पूर्वे से कौन- सा कागज ले रहे थे। ललन सिंह ने कहा की इन लोगों को जमीन लेने में भी शर्म नहीं आई। चुनाव के बाद सारे कागजात बाहर आयेंगे व राजद का अस्तित्व खत्म हो जाएगा।

राजीव रंजन सिंह ने लालू परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह कौन- सी जनता की भलाई की बात करते हैं। तेजस्वी, उनका पूरा परिवार अकूत संपत्ति बनाने के चक्कर में है। वे कहते हैं कि नीतीश कुमार हमारे परिवार को दूसरे लोगों से गाली दिलवाते हैं। राजद नेता तेजस्वी बताएं कि कौन आपको गाली देता है।

Next Story