Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तेजप्रताप यादव, भोजपुरी गायक प्रमोद प्रेमी यादव ने मुलाकात के दौरान किया सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन!

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में राजद चुनावी प्रचार अभियान में भोजपुरी गायक प्रमोद प्रेमी यादव की मदद लेने जा रही है। जिसको लेकर तेजप्रताप यादव ने आज उनसे मुलाकात की। वहीं मुलाकात के दौरान तेजप्रताप यादव और प्रमोद प्रेमी यादव दोनों कोरोना वायरस संबंधी उपाय सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करते हुये नजर आये।

tejapratap Yadav bhojpuri singer pramod premi yadav violated social distancing during the meeting
X
मुलाकात के दौरान तेजप्रताप यावद और भोजपुरी गायक प्रमोद यादव ने सोशल डिस्टेंसिंग का किया उल्लंघन।

बिहार विधानसभा चुनाव में राजद भोजपुरी जगत के महान गायक व मृदुल स्वभाव के धनी भाई प्रमोद प्रेमी यादव से चुनावी प्रचार-प्रसार करवाये जाने की तैयारी कर रही है। राजद नेता तेजप्रताप यादव ने ट्वीट कर बताया कि उन्होंने इसी को लेकर रविवार को भोजपुरी जगत के महान गायक भाई प्रमोद प्रेमी यादव से मुलाकात किया। वहीं तेजप्रताप यादव ने बताया कि इस दौरान उनकी भाई प्रमोद प्रेमी यादव से बिहार विधानसभा चुनाव प्रचार की तैयारियों को लेकर भी चर्चा हुई। वहीं तेजप्रताप यादव ने इस मुलाकात की तस्वीरें ट्विटर के माध्यम से सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

तस्वीरों में भोजपुरी गायक से चिपके हुये नजर आये तेजप्रताप यादव

सोशल मीडिया में जारी तस्वीरों में तेज प्रताप यादव भोजपुरी गायक भाई प्रमोद प्रेमी यादव के साथ चाय-नास्ता करते हुये नजर आ रहे हैं। वहीं वे एक तस्वीरों में तो भोजपुरी गायक से चिपके हुये भी दिखाई दे रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में वे किसी वहान के अन्दर बैठे हुये हैं। इस दौरान तेजप्रताप यादव उनके बेहद करीब बैठे हैं और भोजपुरी गायक से भावनात्मक लगाव दिखाते हुये उनके कंधे पर हाथ रखे हुये नजर पड़ रहे हैं। याद रहे राजद नेता तेजस्वी यादव अपने विवादित क्रिया-कलापों को लेकर सदैव सुर्खियों में रहते हैं। आपको बता दें वर्तमान में देश भर में कोरोना वायरस की रोकथाम के लिये सोशल डिस्टेंसिंग के उपाय का पालन करना बेहद जरूरी है। और तो और बिहार में तो कोरोना महामारी की वजह से वर्तमान में लॉकडाउन भी लगा हुआ है। वहां कोरोना वायरस की वजह से तमाम तरह के जरूरी उपायों का पालन करना अनिवार्य है। बीते माह ईद त्योहार के दौरान खुद तेजप्रताप यादव लोगों के बीच कोरोना महामारी की रोकथाम के लिये सैनिटाइजर, मास्क व आदि सामान वितरित करते हुये नजर आये थे। लेकिन तेज प्रताप यादव आज इसके बिल्कुल उलट इन सभी बातों को भूले हुये नजर आये।




Next Story