Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तेज प्रताप यादव ने राजद पार्टी कार्यालय में जमकर किया हंगामा और जगदानंद सिंह रहे चुप....

बिहार राजद में वर्तमान में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। इसका कारण पार्टी संस्थापक लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव नजर आ रहे हैं। जिन्होंने आज पटना में पार्टी कार्यालय में राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के खिलाफ जमकर टिप्पणियां की।

Tej Pratap Yadav targeting Jagdanand Singh and ruckus RJD office in Patna hindi news
X

पटना राजद कार्यालय

बिहार राष्ट्रीय जनता दल 'Bihar Rashtriya Janata Dal' (राजद) में इस समय सबकुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा है। इस बात का खुलासा शनिवार को पार्टी संस्थापक लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) की खरी-खरी टिप्पणियों के सामने आने के बाद हुआ। जानकारी के अनुसार तेज प्रताप यादव ने आज पटना (Patna) स्थित राजद कार्यालय (RJD Office) में पार्टी प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह (Jagdanand Singh) के खिलाफ जमकर सियासी आग उगली। वहीं तेज प्रताप की टिप्पणियों पर जगदानंद सिंह अभी तक चुप्पी धारण किए रहे। शनिवार को पटना पार्टी ऑफिस में लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने जमकर हंगामा भी किया। बताया जा रहा है कि तेज प्रताप यादव के हंगामे के वक्त जगदानंद कार्यालय स्थित अपने कमरे में ही उपस्थित थे।

तेज प्रताप ने जगदानंद आरोप जड़ा कि वो पार्टी को कमजोर कर रहे हैं। इस करण ही उनके पिता एवं राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव बीमार हुए हैं। गुस्साए तेज प्रताप यादव ने इस दौरान जगदानंद सिंह को जमकर खरी-खोटी सुनाई। इस तेज प्रताप यादव ने धमकी भरे लहजे में कहा कि वो किसी से डरने वाला नहीं हैं। जो भी बात होती वो उसकी के मुंह पर बोलते हैं।

तेज प्रतापा यादव ने कहा कि जब वे पटना स्थित पार्टी कार्यालय पहुंचे तो मेरे स्वागत की बात तो छोड़ ही दें, जगदानंद सिंह ने उनसे मिलने तक का प्रयास नहीं किया। इसके अलावा उनका प्रदेश अध्यक्ष रामचन्द्र पूर्वे स्वागत किया। वहीं तेज प्रताप यादव ने यह भी आरोप लगाया कि जगदानंद सिंह पार्टी के नेताओं व विधायकों से भी नहीं मिलते हैं। पार्टी विधायकों को भी जगदानंद से समय लेने के बाद मिलना पड़ता है। तेज प्रताप यादव ने कहा कि जगदानंद ने लालू प्रसाद यादव की रिहाई के लिए 'आजादी पत्र' अभियान में अरुचि दिखाकर नाराजगी जाहिर की है।

जगदानंद सिंह ने मामले को बताया 'अंधरूनी'

इस मामले पर जगदानंद सिंह का बयान भी सामने आया है। जगदानंद सिंह ने कहा कि यह उनकी पार्टी का अंधरूनी मामला है। साथ ही हम इस विवाद को स्वयं हल कर लेंगे। जगदानंद ने कहा कि तेज प्रताप यादव ने अपने बीमार पिता लालू प्रसाद यादव की रिहाई की मांग करते हुए अनोखी शैली में एक मुहिम शुरू की है।

Next Story