Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तेजस्वी यादव को जन्मदिन पर जनता ने दिया बड़ा उपहार, सीएम की कुर्सी पर बैठा दिया: तेज प्रताप यादव

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: राजद नेता तेज प्रताप यादव द्वारा बताया गया कि तेजस्वी यादव को जनता ने बहुत बड़ा जन्मदिन का उपहार दिया है। सीएम की कुर्सी पर बैठा दिया है।

tej pratap yadav says public handed over cm chair to tejashwi yadav on his birthday
X

राजद नेता तेज प्रताप यादव

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री एवं राजद नेता तेज प्रताप यादव ने सोमवार को मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुये कहा कि बिहार की जनता ने तेजस्वी यादव को जन्मदिन पर बहुत बड़ा उपहार दिया है। तेज प्रताप यादव ने कहा कि जनता ने तेजस्वी यादव को बिहार के सीएम की कुर्सी पर बैठा दिया है। आपको बता दें, आज राजद नेता एवं महागठबंधन की ओर से सीएम पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव का जन्मदिन है। पत्रकारों ने तेज प्रताप यादव से नीतीश कुमार को लेकर भी सवाल किये। इस पर तेज प्रताप यादव ने कहा कि नीतीश कुमार के शासन को तो जनता ने पूरी तरह से नकार दिया है। इस दौरान पत्रकारों ने तेज प्रताप यादव से यह भी सवाल किया कि क्या आप एग्जिट पोल के रुझानों को ही परिणाम मान रहे हैं। इस पर तेज प्रताप यादव ने कहा नहीं, हम एग्जिट पोल को परिणाम नहीं मान रहे हैं। बल्कि बिहार की जनता कह रही है। तेज प्रताप यादव ने कहा कि विधानसभा चुनावों के दौरान हमारी पार्टी की रैलियों और जनसभाओं में उमड़ा जन सैलाब कह रहा है।

इस दौरान तेज प्रताप यादव ने बिहार में अपनी सरकार बन जाने के दो मुख्य कारण भी बताये। तेज प्रताप यादव ने कहा कि बिहार में हमारी सरकार बेरोजगारी और पलायन के मुद्दे की वजह से बन रही है। इस दौरान तेज प्रताप यादव ने एनडीए सरकार के 15 वर्षीय शासन को पूरी तरह से कुशासन करार दिया। तेज प्रताप यादव ने नीतीश कुमार पर बिहार में विभिन्न घोटाले करने के भी आरोप लगाये। इसके अलावा तेज प्रताप यादव ने बिहार के लोगों को एनडीए सरकार द्वारा रोजगार के नाम पर ठगे जाने के भी आरोप लगाये हैं। तेज प्रताप यादव ने कहा कि एनडीए सरकार ने छात्रों और किसानों के लिये भी अपने शासन में कार्य नहीं किया है।



Next Story