Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तेजप्रताप यादव बोले - लॉकडाउन में बिहार लौट रहे मजदूरों को चोर बोला गया, वे भूले नहीं व बेरोजगारी के खिलाफ की लालटेन जलाने की अपील

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 की तैयारियों में जुटे तेजप्रताप यादव एनडीए सरकार को निशाने पर लिया है। तेजप्रताप यादव ने कहा कि लॉकडाउन में बिहार लौट रहे मजदूरों को चोर व अपराधी बोला गया। उन्होंने कहा कि प्रवासी मजदूर इसको भूले नहीं हैं। वहीं तेजप्रताप यादव ने बेरोजगारी के खिलाफ की लालटेन जलाने की अपील की है।

tej pratap yadav said that the workers returning to bihar in lockdown were called thieves and they have not forgotten
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 की तैयारियों के बीच रादज नेता एवं पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव द्वारा बुधवार को एक के बाद एक कई ट्वीट कर एनडीए सरकार को घेरने की कोशिश की है। तेजप्रताप यादव ने बुधवार को सोशल मीडिया पर कोरोना काल में लगाये गये लॉकडाउन के दौर में बिहार लौट रहे मजदूरों की तस्वीरें शेयर की हैं। जिनमें बच्चे, महिला, बुजुर्ग और जवान सभी बड़ी कठइनायों के बीच से गुजरते हुये दिखाई दे रहे हैं। तेज प्रताप यादव ने सरकार को घेरते हुये कहा कि वो आप ही थे। जब कोरोना काल में बिहार के प्रवासी मजदूर अन्य राज्यों से अपने घरों को लौट रहे थे। तो उस दौरान उन बिहारी मजदूरों को चोर, गुंडा और अपराधी तक बताया गया था। तेज प्रताप यादव ने कहा कि वो बिहार प्रवासी मजदूर इस बात को अब तक भूल नहीं पाये हैं। वहीं तेजप्रताप यादव ने सरकार को चेताते हुये कहा कि और ना ही हम बिहार के मजदूरों के झहन से इस बात को निकलने देंगे।



नीतीश कुमार बतायें, कितने लोगों ने कोरोना की वजह से गंवाई जान: राजद नेता

तेज प्रताप यादव ने अन्य ट्वीट के जरिये कोरोना महामारी को लेकर बिहार सीएम नीतीश कुमार को भी घेरा है। तेज प्रताप यादव ने कहा कि नीतीश कुमार बतायें, बिहार में लॉकडाउन के कारण कितने गरीबों और मजदूरों ने अपनी आन गंवा दी हैं? तेज प्रताप यादव ने कहा कि वो लालू यादव की रसोई थी, जिसने कोरोना काल में हजारों गरीबों और मजदूरों की जान बचाई।



तेज प्रताप यादव ने नीतीश कुमार की वर्चुअल रैली पर भी साधा निशाना

तेज प्रताप यादव ने इसके अलावा एक और ट्वीट के माध्यम से नीतीश कुमार की बीते दिनों आयोजित हुई वर्चुअल रैली पर निशाना साधा है। तेज प्रताप यादव ने कहा कि पांच महीनों तक आवास से नीतीश कुमार नहीं निकले थे। वहीं अब आकर वर्चुअल रैली 'निश्चय संवाद रैली' आयोजित कर रहे हैं। इसके अलावा तेज प्रताप यादव ने बिहार में एनडीए सरकार में घोटालों की बहार होने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि एनडीए सरकार के शासन में सृजन, धान व मखाना सहित करीब 57 घोटाले सामने आये हैं। इनको जनता नहीं भुला पायेगी। इसके अलावा तेज प्रताप यादव ने बिहार में लोगों को बेरोजगारी से तस्त्र बताया है। साथ ही नीतीश कुमार सरकार पर निशाना साधा है।



राजद नेता ने की बेरोजगारी के खिलाफ लालटेन जलाये जाने की अपील

तेज प्रताप यादव ने आज रात नौ बजे नौ मिनट के लिये बेरोजगारी के खिलाफ लालटेन जलाये जाने की भी अपील की है। तेज प्रताप यादव ने सभी से अपील करते हुये कहा कि करो तैयारी, क्योंकि आज रात फिर है 'लालटेन' जलाने की बारी। रात 9 बजे, 9 मिनट के लिए बेरोजगारी के खिलाफ लालटेन जरूर जलायें।




Next Story