Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: तेज प्रताप यादव बोले - आप जैसे 'कार्यकर्त्ताओं' के दम पर हर जंग जीतना है 'हमारी आदत'

Bihar Assembly Elections 2020:समस्तीपुर की हसनपुर विधानसभा क्षेत्र में राजद कार्यकर्ता तेज प्रताप यादव के लिये प्रचार-प्रसार में जुट गये हैं। साथ ही वे घर-घर लोगों के बीच पहुंच रहे हैं। वहीं तेज प्रताप यादव ने पार्टी कार्यकर्ताओं के जोश की सराहना की है। साथ ही कहा कि हर जंग को जीतना आदत है, क्योंकि आप जैसे 'कार्यकर्त्ता' ही हमारी तकत हैं।

tej pratap yadav said that it is our habit to win every battle on the basis of workers like you
X
राजद नेता तेज प्रताप यादव ने पार्टी कार्यकर्ताओं के जोश की सराहना की।

Bihar Assembly Elections 2020: बेशक बिहार में अभी किसी भी सियासी गठबंधन में सीट बंटवारे को लेकर कोई फैसला नहीं हुआ हो। लेकिन जहां से कार्यकर्ता को अपने प्रत्याशी की दावेदारी मजबूत लग रही है। वे वहां पूरी तरह से प्रचार-प्रसार में जुट गये हैं। बात कर रहे हैं हम समस्तीपुर की हसनपुर विधानसभा सीट की। हसनपुर की यह विधानसभा सीट राजद नेता तेज प्रताप यादव की एंट्री से रोचक बन गई है। वहीं कार्यकर्ताओं में भी जोश दिखाई पड़ रहा है। यहां स्थानीय राजद कार्यकर्ताओं ने पार्टी उम्मीदवार तेज प्रताप यादव के पक्ष में प्रचार-प्रसार करना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में राजद के छात्र प्रदेश अध्यक्ष आकाश यादव कल अपनी टीम के साथ हसनपुर विधानसभा के बिथान प्रखंड के पुशहो पंचायत के बेला चौड़ी, बरदोनी, बड़हिया एवं चन्दन सलहा पंचायत खुटौना बटरढिहा में तेज प्रताप यादव के पक्ष में प्रचार प्रसार करने पहुंचे। जहां उन्होंने लोगों से पूर्व स्वास्थ्य मंत्री एवं राजद नेता तेज प्रताप यादव को विधायक बनने और तेजस्वी यादव को प्रदेश का सीएम बनाने के लिये समर्थन मांगा। इस दौरान राजद कार्यकर्ताओं ने छोटी-छोटी सभायें भी लगाई। इसके अलावा वे घर-घर जाकर भी तेज प्रताप यादव के समर्थन में लोगों से मिलते नजर आये। इस पर पूर्व स्वास्थ्य मंत्री एवं राजद नेता तेज प्रताप यादव द्वारा पार्टी कार्यकर्ता के जोश को सराहा गया है। साथ ही तेज प्रताप यादव ने कहा कि हर जंग को जीतना हमारी आदत है, क्योंकि आप जैसे 'कार्यकर्त्ता' ही हमारी तकत हैं।



राजद के युवा प्रदेश अध्यक्ष कारी सोहैब ने भी ट्वीट कर कार्यकर्ताओं के जोश को देखकर सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि जोश में दिख रही, बदलाव की आस है, यह उम्मीद आने वाले कल का उल्लास है। उन्होंने बताया कि कल समस्तीपुर ज़िला के हसनपुर विधानसभा में तेज प्रताप यादव के लिए जनसम्पर्क कर लोगों से हसनपुर के उन्नयन हेतु समर्थन मांगा गया। साथ ही प्रदेश में तेजस्वी यादव की सरकार स्थापित करने के लिए भी लोगों से अपील किया गया।




Next Story