Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Election 2020: हसनपुर पहुंचे तेज प्रताप यादव, महुआ वासियों को दी मेडिकल कॉलेज के शिलान्यास की बधाई

Bihar Assembly Election 2020: राजद नेता तेज प्रताप यादव मां राबड़ी देवी का आशीर्वाद लेकर समस्तीपुर की हसनपुर विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे। जहां नीतीश कुमार सरकार द्वारा आज महुआ सहित 3 मेडिकल कॉलेज का बिहार में शिलान्यास किया गया है।

tej pratap yadav reached hasanpur assembly constituency of samastipur with the blessings of mother rabri devi
X
तेज प्रताप यादव समस्तीपुर की हसनपुर विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे।

Bihar Assembly Election 2020: बिहार में विधानसभा चुनावों की सुगबुगाहट है। दूसरी ओर बिहार में सभी सियासी दल हर तरीके के से अपने प्रचार - प्रसार में जुटे नजर आ रहे हैं। इस कड़ी में मंगलवार को बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री एवं राजद नेता तेज प्रताप यादव अपनी मां राबड़ी देवी का आशीर्वाद लेकर समस्तीपुर जिले की हसनपुर विधानसभा क्षेत्र में जनता के बीच पहुंचे। इस दौरान राजद नेता तेजस्वी यादव ने कर्पूरी ठाकुर की क्रांतिकारी धरती हसनपुर को कोटि-कोटि प्रणाम किया। साथ ट्वीट के माध्यम से अपने हसनपुर क्षेत्र में पहुंचने की जानकारी दी।

हसनपुर विधानसभा क्षेत्र में तेज प्रताप यादव ने लोगों को संबोधित करते हुये कहा कि महुआ की जनता से हमने 2015 में वादा किया था। फिर बिहार वासियों के आशीर्वाद से हमारी सरकार भी बन गई। लेकिन दुर्भाग्यवश वह सरकार एक साल ही चल सकी।

लेकिन हमने महुआ वासियों से किये वादे को निभाया था। तेज प्रताप यादव ने कहा कि हमने अपने एक साल के कार्यकाल में महुआ सहित पूरे बिहार को 5 मेडिकल कॉलेज देने का काम किया। तेज प्रताप यादव ने कहा कि वर्तमान सरकार ने मंगलवार को महुआ सहित तीन मेडिकल कॉलेजों का शिलान्यास किया है। तेज प्रताप यादव ने आज महुआ में मेडिकल कॉलेजों का शिलान्यास हो जाने पर वहां के निवासियों वासियों को बधाई और शुभकामनायें दी।



वहीं स्थानीय राजद कार्यकर्ता सोनू कुमार ने ट्वीट के माध्यम से तेज प्रताप के हसनपुर विधानसभा क्षेत्र में जनता के बीच पहुंचने की पुष्टि की है। सोनू कुमार ने कहा कि हसनपुर विधानसभा पहूंचें राजद नेता तेज प्रताप यादव के वहां की जनता का अथाह जनसमर्थन मिला है। साथ ही उन्होंने बताया कि हसनपुर वासियों ने राजद नेता तेजस्वी यादव को हसनपुर पहुंचने पर पार्टी कार्यकर्ताओं व मौजूद लोगों द्वारा फूल मालायें पहनाकर उनका जोरदार स्वागत किया गया।



गोपालगंज राजद कार्यकर्ता शैलेश कुमार यादव ने ट्वीट कर बताया कि वे आज अपने विभिन्न साथियों के साथ इस्माइलपुर प्रखंड के कई गांवों में बाढ़ पीड़ितों से मिले। शैलेश कुमार ने बताया कि हमारी टीम ने इस्माइलपुर प्रखंड के पूर्वी भिट्ठा, मुस्लिम टोला में बाढ़ पीड़ितों से मिलकर उनका हालचाल लिया। उन्होंने बताया कि वहां बाढ़ से सैंकड़ों परिवार त्राहिमाम कर रहे हैं। लेकिन इस विपदा के समय राजद परिवार बाढ़ पीड़ितों के साथ है।




Next Story