Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: तेज प्रताप यादव ने कूड़ेदान घोटाले का आरोप लगाकर 15 साल के सुशासन पर उठाये ये सवाल

Bihar Assembly Elections 2020: राजद नेता तेज प्रताप यादव ने नीतीश कुमार के 15 वर्षीय सुशासन पर सवाल उठाये हैं। तेज प्रताप यादव ने तंज कसते हुये कहा कि सुना है, हुकूमत में फिर घोटाला हुआ है, हद है इस बार कूड़ेदान वाला हुआ है।

tej pratap yadav questions 15 year old good governance by alleging dustbin scam
X
राजद नेता तेज प्रताप यादव ने बिहार में 15 वर्षीय सुशासन पर उठाये सवाल।

Bihar Assembly Elections 2020:बिहार विधानसभा चुनाव 2020: बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री एवं राजद नेता तेज प्रताप यादव ने मंगलवार को ट्वीट कर नीतीश कुमार के 15 वर्षीय सुशासन पर सवाल खड़े किये हैं। तेज प्रताप यादव ने तंज कसते हुये लिखा कि सुना है हुकूमत में फिर घोटाला हुआ है, हद है इस बार कूड़ेदान वाला हुआ है! तेज प्रताप यादव ने बिहार में 7 करोड़ रुपये के डस्टबिन घोटाले का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि 2000 डस्टबिन की खरीद हुई है। लेकिन वहीं सरकार की ओर से 5000 कूड़ेदानों का भुगतान किया गया है। उन्होंने कहा कि कूड़ेदान कहां-कहां स्थापित किये गये हैं। इस बारे में किसी को कुछ भी जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा कि यह आंकड़ा सिर्फ सिवान जिले का ही है। उन्होंने कहा कि बिहार के बाकी जिलों का क्या हाल होगा। इस बात को आप खुद ही समझ सकते हैं।



जनता ऐसे अत्याचारियों को जवाब देगी: रंजू गीता

बाजपट्‌टी विधानसभा सीट से जदयू की विधायक डॉ. रंजू गीता ने मंगलवार को ट्वीट कर विपक्षी महागठबंधन पर करारा हमला बोला है। गीता ने कहा कि दलित भाइयों को वोट मात्र का जरिया समझने वाली राजद ही नहीं है। बल्कि अब महागठबंधन भी दलितों की हत्या कराने वालों के साथ खड़ा है। डॉ रंजू गीता ने कहा कि जनता जल्द ही ऐसे अत्याचारियों को जवाब देगी। उन्होंने कहा कि पूर्णिया में बीते दिनों राजद नेता शक्ति सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। वहीं शक्ति सिंह की पत्नी ने हत्या की वारदात को लेकर राजद नेता तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव पर भी मामला दर्ज करवाया है। इसके अलावा शक्ति मलिक के परिजनों ने तेजस्वी यादव पर टिकट के अवज 50 लाख रुपये भी मांगे जाने का आरोप लगाया है।




Next Story