Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार विधानसभा चुनाव: सुशील मोदी बोले पानी-बिजली को बनायें मुद्दा, विपक्षियों ने डिप्टी सीएम को लिया आड़े हाथ

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 की हलचल के बीच डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने पानी व बिजली को मुद्दा बनाये जाने की चेतावनी दी। जिस पर बिहार कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष समेत तमाम विक्षपक्षियों उन्हें आड़े हाथ ले लिया। वहीं मदन मोहन झा ने पूछा कि बिहार में शिक्षा, जीडीपी व रोजगार मुद्दे क्यों नहीं बन सकते। बिहार में बस पानी व बिजली ही मुद्दा क्यों?

sushil modi warns of making water and electricity an issue in bihar and opposition lashes out at deputy cm
X
बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी

बिहार में विधानसभा के चुनाव जैसे करीब आ रहे हैं। वैसे ही सूबे में सत्ता पक्ष और विपक्ष में वार - पलटवार बढ़ रहे हैं। इसी कड़ी में बिहार प्रदेश अध्यक्ष डॉ मदन मोहन झा ने बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी के खिलाफ ट्वीट कर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि डिप्टी सीएम सुशील मोदी बिहार में केवल पानी और बिजली ही चुनावी मुद्दा क्यों है? डिप्टी सीएम बतायें कि बिहार में बेरोज़गारी, शिक्षकों का शोषण, शिक्षा का गिरता स्तर, गिरती अर्थव्यवस्था, अपराध, चरमराई चिकित्सा व्यवस्था, बाढ़ व सुखाड़, भर्तियों पर रोक, स्वच्छ सर्वेक्षण 2020 का विश्लेषण समेत आदि समस्यायें मुद्दे क्यों नहीं बन सकते हैं? आप को बता दें कल डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने बिहार में पानी और बिजजी को विपक्षियों द्वारा चुनावी मुद्दा बनाये जाने की चेतावनी दी। जिसको लेकर बिहार में तमाम विपक्षियों ने सुशील मोदी को आड़े हाथ ले लिया है।



बिहार की जनता के साथ 15 वर्षों से सिर्फ चुनावी प्रलोभन देकर भद्दा मजाक किया गया: अखिलेश प्रसाद सिंह

कांग्रेस नेता एवं राज्यसभा सांसद डॉ अखिलेश प्रसाद सिंह ने भी रविवार को ट्वीट कर एनडीए सरकार को घेरा है। अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार नीत एनडीए सरकार बिहार को आर्थिक व सामाजिक रूप से सशक्त बनाने का दावा जरूर करती है। लेकिन नीतीश सरकार द्वारा बिहार की जनता की मांगों को अनसुना कर 15 वर्षों से सिर्फ चुनावी प्रलोभन देकर उनके साथ भद्दा मजाक किया है। वहीं अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा कि लेकिन इस बार बिहार की जनता जागरूक हो गई है। उन्होंने कहा कि इस बार बिहार की जनता की वोट की चोट एनडीए के उम्मीदवारों की जमानत जब्त कर देगी।



हिम्मत है तो शिक्षा, स्वास्थ्य, बेरोजगारी पर बात करो : गयात्री देवी

राजद की प्रदेश महिला महासचिव गयात्री देवी ने भी रविवार को ट्वीट के माध्यम से सुशील कुमार मोदी पर पलटवार किया है। उन्होंने नाम लिये बगैर, बिहार के डिप्टी सीमए को बुड़बक बोला है। गायत्री देवी ने कहा कि बुड़बक तुम में हिम्मत है। तो बिहार की शिक्षा, स्वास्थ्य, बेरोजगारी व कानून व्यवस्था पर बात करके देखो ना। गायत्री देवी ने कहा कि जनता अबकी बार आपको छठी का दुध याद करवा देगी। उन्होंने कहा कि इस बार के चुनाव में एनडीए का लालू यादव के नाम की माला जपने से भी काम नहीं चलने वाला है।



बिहार में पानी तो बहुत बड़ा मुद्दा है: शैलेश कुमार मंडल

राजद के पूर्व विधायक शैलेश कुमार मंडल ने रविवार को ट्वीट के माध्यम से डिप्टी सीएम पर पटलवार किया है। शैलेश कुमार मंडल ने कहा कि बिहार में पानी बहुत बड़ा मुद्दा है। उन्होंने तंज कसते हुये कहा कि सुशील मोदी जी इसकी वजह से ही आपको हाफ पैंट में दिन-दहाड़े अपना घर छोड़कर भागना पड़ता है। मंडल ने कहा कि सुशील मोदी कभी बिहार के गांवों जाकर पता करिए कि आपका महंगा बिजली का बिल जमा करने में कितने लोग समर्थ है? उन्होंने सुशील मोदी को चेतावनी देते हुये कहा कि हिम्मत है तो आप बिहार में बेरोजगारी, पलायन, महंगाई, बदहाल शिक्षा, स्वास्थ्य व विधि व्यवस्था पर बात करिए?




Next Story