Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सुशील मोदी बोले- किसानों को उपज कहीं भी बेचने की आजादी देता है बिल, कांग्रेस व राजद रैकेट चलाने वालों का दे रहे साथ

बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार ने किसानों को अपनी उपज को कहीं भी बेचने की आजादी देने वाला कृषि बिल संसद से पारित किया है। कांग्रेस व राजद उस गिरोह का साथ दे रहे हैं। जो किसानों की उपज को कम दाम खरीदने का रैकेट चलाते थे।

sushil modi said that the bill gives farmers freedom to sell produce anywhere
X
सुशील मोदी ने कांग्रेस - राजद पर साधा निशाना।

बिहार के डिप्टी सीएम एवं भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने एक के बाद एक ट्वीट कर कांग्रेस और राजद पर निशाना साधा है। सुशील मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार ने किसानों को अपनी उपज को देश में कहीं भी बेचने की आजादी देने वाले कृषि विधेयक संसद से पारित कराया है। उन्होंने कहा कि साथ ही केंद्र सराकर द्वारा गेहूं, चना, दलहन सहित रबी की छह फसलों के लिए न्यूनतम समर्थन मूल्य एमएसपी की घोषणा भी कर दी गई है। भाजपा नेता सुशील मोदी ने कहा कि यह घोषणा कांग्रेस-राजद जैसे विरोधी दलों पर करारा तमाचा है। जो सियासी दल एमएसपी खत्म करने की अफवाह फैलाकर देशभर में किसानों को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं।

भाजपा नेता ने कहा कि पीएम नरेद्र मोदी ने गेहूं के समर्थन मूल्य में 50 रुपये की वृद्धि कर 1975 रुपये तय किया। सरकार ने छह साल में गेहूं का समर्थन मूल्य 41 फीसद, चने का 65 फीसद व दलहन का समर्थन मूल्य 73 फीसद तक बढ़ाकर किसानों की आय बढ़ाने का वादा निभाया है। सुशील मोदी ने कहा कि यूपीए सरकार के शासन में 2013-14 में गेहूं का समर्थन मूल्य 1400 रुपये व दलहन का समर्थन मूल्य 2950 रुपये था। राजद-कांग्रेस उस ताकतवर गिरोह का साथ दे रहे हैं। जो किसानों से कम दाम पर किसान की उपज का खरीद करने का रैकेट चलाते थे।



राजद ने नये पोस्टर में लालू यादव को भी नहीं दी जगह: सुशील मोदी

सुशील मोदी ने अन्य ट्वीट के माध्यम से राजद को निशाने पर लिया है। सुशील मोदी ने कहा कि राजद ने सहयोगी दलों से राय लिए बिना सीएम-फेस तय कर लिया है। साथ ही राजद ने चुनाव को देखते हुए जो नया पोस्टर जारी किया, उसमें भी लालू प्रसाद यादव को भी जगह नहीं दी गई। सुशील मोदी ने कहा कि पहले जेपी-लोहिया-कर्पूरी ठाकुर को राजद के पोस्टर से हटाया गया। वहीं अब पार्टी के संस्थापक अध्यक्ष लालू प्रसाद के चेहरे से दूरी बना ली गई है। सुशील मोदी ने कहा कि नई पीढ़ी अपने पिता के दल का बलात् अधिग्रहण करने का संकेत दे रही है।

सुशील मोदी ने राजद पर हमला बोलते हुये कहा कि जो लोग बाबर-औरंगजेब जैसे आक्रमणकारियों को आदर्श मानते हैं। साथ ही राम मंदिर के भूमिपूजन पर चुप्पी साधते हैं। वे पिता को रास्ते से हटाने में कोई संकोच कैसे कर सकते हैं? राजद का लालू प्रसाद यादव - मुक्त पोस्टर बहुत कुछ कहता है।




Next Story