Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कांग्रेस व राजद ने मुस्लिम समुदाय की तरक्की के लिये कुछ नहीं किया: सुशील मोदी

बिहार के डिप्टी सीएम एवं भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा कि कांग्रेस व राजद दोनों ने मुस्लिम समुदाय की तरक्की के लिए कुछ नहीं किया। लेकिन दोनों ने इन्हें डरा कर सत्ता की मलाई खूब काटी।

sushil modi said that congress and rjd did nothing for the progress of muslim community
X
भाजपा नेता सुशील मोदी

बिहार के डिप्टी सीएम एवं भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कांग्रेस और राजद पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि इधर राजद खुद को समुद्र व केंद्रीय मंत्री रह चुके राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह को 'एक लोटा पानी' बता रहा है। भाजपा नेता ने कहा कि यह राजद पर कांग्रेस की संगत का प्रभाव है। साथ ही कहा कि ना कांग्रेस अब डॉ. राजेंद्र प्रसाद व सरदार पटेल की पार्टी रही, ना लालू यादव की पार्टी राजद का लोहिया-जेपी के आदर्शों से कोई नाता रहा है।

सुशील मोदी ने कहा कि कांग्रेस व राजद अगर बीस साल से साथ हैं तो दोनों के गुण-चरित्र में समानता स्वाभाविक ही है। बल्कि दोनों एक-दूसरे से सीखते भी दिखाई देते हैं। याद रहे राजद नेता तेज प्रताप यादव ने पार्टी उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह को 'एक लोटा पानी' करार दिया था।

भाजपा नेता ने अन्य ट्वीट में कहा कि कांग्रेस व राजद ने मुस्लिम समुदाय की तरक्की के लिए कभी कुछ नहीं किया है। लेकिन इन दोनों ने इन्हें डरा कर सत्ता की मलाई खूब काटी। सुशील मोदी ने कहा कि कांग्रेस के नाम यदि राष्ट्रमंडल खेल घोटाला, आदर्श सोसायटी व कोल ब्लॉक आवंटन जैसे बड़े घोटाले हैं, तो राजद के नाम चारा, अलकतरा व मॉल-मिट्टी घोटाले हैं।





सुशील मोदी ने कहा कि लालू यादव के करीबी रहे रघुवंश प्रसाद सिंह ने राजद में अपराध के राजनीतिकरण का सदैव विरोध किया व सामान्य वर्ग के लोगों के लिए 10 प्रतिशत आरक्षण देने के केंद्र सरकार के फैसले का नीतिगत समर्थन किया। उन्होंने कहा कि यदि वे राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा वापस नहीं लेते तो समझा जाएगा कि राजद ऊंची जाति के गरीबों का भला नहीं चाहती है। इसके अलावा सुशील मोदी ने तंज कसा कि कांग्रेस में गैर-गांधी अध्यक्ष की लोकतांत्रिक मांग के लिए 23 बड़े नेताओं ने जो चिट्ठी लिखी है। उसे राहुल गांधी ने पार्टी-विरोधी साजिश बता दिया।




Next Story