Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नरेंद्र मोदी के पीएम बनने के बाद से बिहार में एलपीजी की पहुंच में हुई 53 प्रतिशत की वृद्धि : सुशील मोदी

भाजपा नेता सुशील मोदी ने कहा कि नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद से बिहार में एलपीजी की पहुंच में 53 प्रतिशत की वृद्धि हुई है। उज्जवल योजना के तहत बिहार में 6 वर्षों में करीब 84.91 लाख गैस कनेक्शन दिये गये हैं। इसके अलावा सुशील मोदी ने पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह के निधन पर शोक जाहिर किया।

sushil modi said that 53 percent increase in lpg penetration in bihar since narendra modi became prime minister
X
बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी

बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पारादीप-मुजफ्फरपुर एलपीजी पाइपलाइन के दुर्गापुर-बांका सेक्शन बांका स्थित एलपीजी बॉटलिंग प्लांट, चम्पारण स्थित एलपीजी बॉटलिंग प्लांट के लोकार्पण कार्यक्रम में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से भाग लिया। इस मौके पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुये सुशील मोदी ने बताया कि जब से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बने हैं। तब से बिहार में एलपीजी पहुंच में 53 प्रतिशत की वृद्धि हुई है। सुशील मोदी ने बताया कि नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने से पहले बिहार में बिहार में एलपीजी की पहुंच केवल साढ़े 23 प्रतिशत पर थी। सुशील मोदी ने बताया कि वर्तमान में बिहार में एलपीजी की पहुंच बढ़कर 76.9 प्रतिशत हो गई है। उन्होंने दावा किया कि मतलब 6 वर्षों में बिहार में एलपीजी की पहुंच में 53 प्रतिशत की वृद्धि हो गई है। डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने बताया कि बिहार में उज्जवल योजना के तहत करीब 84.91 लाख एलपीजी के कनेक्शन दिये गये हैं।



सुशील कुमार मोदी ने रविवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह के निधन पर भी शोक जाहिर किया। सुशील मोदी ने पर्वू केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह के निधन को बिहार के सार्वजनिक जीवन के लिये बड़ी क्षति करार दिया है। सुशील मोदी ने बतया कि रघुवंश प्रसाद सिंह ने सिद्धांत की राजनीति की है। उन्होंने कहा कि रघुवंश प्रसाद सिंह ने राजनीति के लिए कभी सिद्धांत नहीं छोड़ा। सुशील मोदी ने कहा कि रघुवंश प्रसाद सिंह परिवारवाद, भ्रष्टाचार व मूल्यहीनता के विरुद्ध अपनों से लड़े व जीवन की आखिरी सांस तक योद्धा रहे। भगवान उनकी आत्मा को शांति दें।




Next Story