Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नीतीश कुमार के बाद सुशील मोदी ने दिया बड़ा बयान, बिहार में सियासी हलचलें हुईं तेज

अरुणाचल प्रदेश मामले से नाराज चल रहे नीतीश कुमार ने कल कहा था कि मुझे नहीं रहना सीएम। अब मामले पर भाजपा नेता एवं बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने कहा कि बिहार में पूरे पांच वर्ष तक नीतीश के नेतृत्व मे सरकार काम करेगी।

sushil modi gave this big statement after nitish kumar on arunachal pradesh case
X

सुशील मोदी

अरुणाचल प्रदेश में जदयू के छह विधायक भाजपा में शामिल हो गये हैं। जिसके बाद से ही बिहार की सियासत में हलचल है। अरुणाचल प्रदेश मामले से नाराज चल रहे सीएम नीतीश कुमार ने कल ये भी कह दिया था कि उन्हें नहीं रहना सीएम। जिसके बाद से बिहार समेत देशभर में इस मामले को लेकर चर्चाएं हो रही हैं। अरुणाचल प्रदेश मामले पर अब बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम एवं राज्यसभा सांसद सुशील मोदी का बयान सामने आया है। सुशील मोदी ने कहा कि जदयू के लोगों ने कहा है कि अरुणाचल में जो हुआ उसका असर बिहार के गठबंधन पर नहीं होगा। उन्होंने कहा कि बिहार के अंदर भाजपा-जदयू का गठबंधन अटूट है। साथ ही भाजपा नेता सुशील मोदी ने दावा किया कि पूरे पांच साल बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में सरकार काम करेगी।

जदयू के पूर्व राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष नीतीश कुमार द्वारा बिहार के मुख्‍यमंत्री पद छोड़ने की पेशकश के बाद बिहार से झारखंड तक की सियासत में हलचल मच गई है। इसके अलावा देशभर में नीतीश कुमार के इस बड़े बयान को लेकर चर्चाएं हो रही है। नीतीश कुमार के सीएम पद छोड़ने के बयान पर झारखंड प्रदेश जदयू महासचिव श्रवण कुमार ने कहा कि पार्टी अपने नेता के हर फैसले के साथ पूरी मजबूती से खड़ी है। प्रदेश के जदयू नेताओं ने इस तरह के वक्‍तव्‍य को आश्‍चर्यजनक बताया है।

Next Story