Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की प्रतिमा पर पटना में सुशील मोदी ने किया माल्यार्पण

पूर्व प्रधानमंत्री भारतरत्न अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि पर पटना में स्थित उनकी प्रतिमा पर बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने माल्यार्पण किया। इस दौरान उनके साथ बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जयसवाल समेत अन्य पार्टी के पदाधिकरी मौजूद रहे।

sushil modi garlanded the statue of former prime minister atal bihari vajpayee in patna
X
पटना में भाजपइयों ने पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की प्रतिमा पर किया माल्यापर्ण।

पूर्व प्रधानमंत्री भारतरत्न अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि पर रविवार को पटना के पाटलिपुत्र कॉलोनी पार्क में स्थित उनकी आदमकद प्रतिमा पर बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जयसवाल और डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने माल्यार्पण किया। उनके साथ ही बिहार भाजपा के अन्य दिग्गज नेताओं ने पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि दी। बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने अपने संदेश में कहा कि भारतीय राजनीति के अजातशत्रु, भाजपा के कुशल माली, अद्भुत वक्ता, युगद्रष्टा, सर्वप्रिय, सर्वमान्य, हमारे प्रेरणास्रोत भारत रत्न श्रधेय अटल बिहारी वाजपेयी जी को उनकी पुण्यतिथि पर कोटिशः नमन।



बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जयसवाल ने कहा कि देश के जन - जन के मन मे बसने वाले महान भारतीय राजनीतिज्ञ, प्रखर राष्ट्रवादी विचारक, ओजस्वी वक्ता और हमारी प्रेरणा के स्रोत, पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी जी की दूसरी पुण्यतिथि पर उनको कोटि कोटि नमन।



बिहार के स्वास्थ्य मंत्री एवं भजपा नेता मंगल पाण्डेय ने कहा कि अद्भुत शब्द शिल्पी, ओजस्वी वक्ता, लोकतंत्र की सात्विक मर्यादाओं के मूर्तरूप 'भारत रत्न' श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी जी को उनकी दूसरी पुण्यतिथि पर कोटि-कोटि नमन। वहीं उन्होंने कहा कि उनका देवतुल्य जीवन, हम सभी देशवासियों के लिए एक महान प्रेरणा है।



बिहार भाजपा के आधिकारिक ट्विटर अकांउट से ट्वीट कर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को उनकी दूसरी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि दी गई। भाजपा की ओर से कहा गया कि पूर्व प्रधानमंत्री, प्रखर वक्ता, कुशल राजनेता, अद्भुत संगठनकर्ता, कविहृदय भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि पर कोटिशः नमन। इसके अलावा बिहार में विपक्षी गठबंधन की सहयोगी पार्टी वीआईपी के अध्यक्ष मुकेश सहनी ने भी पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को उनकी दूसी पुण्यतिथि पर सादर नमन किया गया।


Next Story