Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सुशील मोदी की पीएम से अपील, तेज प्रताप यादव और कट्टरपंथी मुल्लाओं का मुंह बंद करने वाला टीका भी करें तैयार

कोरोना वैक्सीन: भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने आज पटना में एक अस्पताल पहुंचकर भाजपा विधायक निक्की हेम्ब्रम से मुलाकात कर उनका कुशल क्षेम लिया। यहां सुशील मोदी ने कहा कि उन्हें दुख है कि पीएम नरेंद्र मोदी विपक्षी नेताओं शशि थरूर, अखिलेश यादव, तेजप्रताप यादव व कट्टरपंथी मुल्लाओं का शक दूर करने के लिये कोई टीका तैयार नहीं करा सके।

sushil modi appeal to pm narendra modi prepare tighten mouth vaccine tej pratap yadav
X

पटना: सुशील कुमार मोदी ने भाजपा विधायक निक्की हेम्ब्रम से की मुलाकात।

कोरोना वैक्सीन: बिहार समेत देशभर में कोरोना वैक्सीन को लेकर छिड़ी सियासी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है। अब कोरोना वैक्सीन को लेकर नया तूल भाजपा नेता एवं बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी की ओर से अया है। सुशील मोदी रविवार को पटना में जगदीश मेमोरियल हॉस्पिटल कंकड़बाग पहुंचे। जहां सुशील मोदी ने हाल में एक सड़क दुर्घटना में जख्मी हुई कटोरिया से भाजपा की विधायक निक्की हेम्ब्रम से मुलाकात की और उनका कुशल क्षेम लिया। जानकारी के अनुसार विधायक निक्की हेम्ब्रम यहां उपचार चल रहा है। इस दौरान भाजपा नेता सुशील मोदी ने कोरोना वैक्सीन को लेकर पत्रकारों से भी बातचीत की। इस दौरान सुशील मोदी कोरोना वैक्सीन को लेकर सवाल उठाने वाले विपक्षियों नेता के खिलाफ गंभीर पलटवार करते हुये दिखाई दिये।

बिहार में 300 केंद्रों पर कोरोना टीकाकरण होगा

सुशील मोदी ने बताया कि बिहार सरकार ने 300 केंद्रों पर कोरोना टीकाकरण की व्यवस्था की है। उन्होंने स्वदेशी वैक्सीन के साथ वर्ष के पहले महीने से जीवन रक्षा का महाअभियान शुरू कराने के लिए बिहार की जनता की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति आभार भी प्रकट किया।

16 जनवरी को आएगी राहत देने वाली खबर

सुशील मोदी ने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी ने मकर संक्रांति बाद 16 जनवरी से कोरोना टीकाकरण प्रारम्भ करने का निर्णय किया है। जिसके पहले चरण में बिहार सहित देश के 3 करोड़ कोरोना योद्धाओं को मुफ्त टीका लगाया जाएगा।

सुशील मोदी ने अखिलेश यादव समेत अन्य विपक्षियों को निशाने पर लिया

सुशील मोदी ने बताया कि ब्राजील ने कोवीशील्ड और एस्ट्राजेनिका की 20 लाख डोज की मांग कर भारत के चिकित्सा विज्ञान अनुसंधान पर विश्वास प्रकट किया। वहीं उन्होंने विपक्षियों पर हमलावर होते हुये कहा कि हम बेशक, ऐसा कोई टीका नहीं बना पाये जो शशि थरूर, अखिलेश यादव, तेजप्रताप यादव व कट्टरपंथी मुल्लाओं का शक दूर कर सके।

हम से दुनिया मांग रही है वैक्सीन, लेकिन ये अपने घर में कर रहे सियासत

सुशील मोदी ने कहा कि भारत बायोटेक और सीरम इस्टीच्यूट में विकसित जिस स्वदेशी कोरोना वैक्सीन पर गर्व करने के बजाय संदेह पैदा कर राजद, कांग्रेस के राजकुमार वोट बैंक की राजनीति करने लगे हैं। उस वैक्सीन को दुनिया मांग रही है।

Next Story