Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सुशांत सिंह राजपूत मामला: बिहार के आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी मुंबई में कोरंटिन मुक्त, आज लौटेंगे पटना

बिहार के आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी को मुंबई में कोरंटिन से मुक्त कर दिया गया है। जो आज मुंबई से पटना के लिये रवाना हो जायेंगे। विनय तिवारी सुशांत सिंह राजपूत के मौत मामले में जांच - पड़ताल करने के लिये मुंबई गये थे। उन्हें वहां कोरंनटिन कर दिया गया था।

sushant singh rajput case bihar ips officer vinay tiwari is quarantine-free in mumbai will return to Patna today
X
बिहार के आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी

बिहार के आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी को मुंबई में कोरंटिन मुक्त कर दिया गया है। विनय तिवारी आज शाम पटना पहुंच जायेंगे। विनय तिवारी सुशांत सिंह राजपूत के मौत मामले में जांच - पड़ताल करने के लिये मुंबई गये थे। उन्हें वहां कोरंनटिन कर दिया गया था।

बिहार के आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी शुक्रवार की शाम को पटना पहुंच जायेंगे। जानकारी है कि मुंबई में कोरंटिन किये गये पटना के एसपी सिटी विनय तिवारी को बीएमसी ने कोरंटिन मुक्त कर दिया है। इससे पहले गुरुवार को सुशांत सिंह राजपूत मामले जांच पड़ताल कर रही विशेष टीम के चार अन्य पुलिस अधिकारी पटना लौट आये थे। जानकारी है कि बीएमसी ने बिहार के आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी पाठय संदेश के माध्यम से सूचित कर दिया है कि वे अब कोरंटिन मुक्त हैं और वे अब कोरंटिन से बहार आ सकते हैं। इसके बाद वे आज पटना के लिये रवाना हो जायेंगे।




बिहार पुलिस ने बीएमसी को दुबारा लिखा था पत्र

बिहार के डीजीपी ने शुक्रवार को ट्वीट कर बताया कि माननीय सर्वोच्च न्यायालय की टिप्पणी के बाद बिहार के पुलिस मुख्यालय ने बीएमसी के आयुक्त को दुबारा पत्र लिखकर बिहार के आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी को मुक्त करने के लिए गुरुवार को अनुरोध किया था। जिसे बीएमसी ने स्वीकार कर लिया है। वहीं बीएमसी ने विनय को कोरंटिन मुक्त कर दिया है। वे आज शाम को पटना लौट रहे हैं। साथी ही बिहार डीजीपी पाण्डेय ने बिहार के पुलिस अधिकारी को कोरंटिन मुक्त करने पर बीएमसी का आभार जताया है।

सुशांत मामले को लेकर रविवार को मुंबई पहुंचे थे विनय तिवारी

बिहार के आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले से जुड़े मामले की जांच - पड़ताल करने के लिये बीते रविवार को मुंबई पहुंचे थे। सुशांत की मौत के करीब एक माह बाद उनके पिता केके सिंह ने मामले की एफआईआर पटना में दर्ज करायी थी। जिसको लेकर बिहार पुलिस की चार सदस्यीय टीम मुंबई में मामले की जांच-पड़ताल कर रही थी। उसी सिलसिले में बिहार पुलिस की विशेष टीम से विनय तिवारी को जुड़ना था, लेकिन उन्हें मुंबई में कोरंटिन कर दिया गया। आईपीएस अधिकारी के कोरंटिन मामले को लेकर बुधवार को सुप्रीम कोर्ट ने भी टिप्पणी की थी और बिहार डीजीपी के अनुसार अधिकारी के कोरंटिन मामले को अदालत ने गलत करार दिया था।

याद रहे बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का शव बीते 14 जून को मुंबई स्थित बांद्रा में संदिग्ध परिस्थितियों में बरामद हुआ था। फिलहाल सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमयी मौत का मामला सीबीआई ने दर्ज कर लिया है। आगे इस मामले में सीबीआई कार्रवाई करेगी।

Next Story