Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सुशांत मामला: पटना के आईपीएस अधिकारी मुंबई किये गये क्वारैंटाइन, सीएम नीतीश बोले करेंगे बात

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में प्रतिदिन घटनाक्रम बदल रहे हैं। जानकारी है कि सुशांत मामले में जांच कर रही पटना पुलिस का नेतृत्व करने मुंबई पहुंचे आईपीएस अफसर को क्वारैंटाइन कर दिया गया है। इसपर सीएम नीतीश कुमार ने नाजरागी जताई है। साथ ही उन्होंने कहा कि मामले पर बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय बात करेंगे।

sushant case quarantine done in patna ips officer mumbai cm nitish will speak
X
मुंबई में पटना के आईपीएस अफसर को क्वारैंटाइन किया गया।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में दिन- प्रतिदिन घटनाक्रम बदल रहे हैं। जानकारी है कि सुशांत मामले में जांच - पड़ताल कर रही पटना पुलिस का नेतृत्व करने के लिये आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी रविवार को मुंबई पहुंचे।

वहां पटना के आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी को आईपीएस मेस में जगह नहीं दी गई। फिर उन्होंने निजी तौर पर अपने रहने के लिये जगह का इंतजाम किया। इसके बाद बृहन्मुंबई महानगरपालिका के अधिकारियों ने तिवारी से उनका रहने का स्थान पूछा और इसके बाद बृहन्मुंबई नगर निगम के अधिकारियों ने तिवारी को जबरन क्वारैंटाइन कर दिया।

तिवारी के हाथ पर क्वारैंटाइन की मुहर भी लगायी गई है व उन्हें अगले आदेश तक उसी जगह रहने के लिये कहा गया है। यानि कि वे अब जांच - पड़ताल के लिए किसी से भी नहीं मिल पायेंगे। जानकारी है कि पटना के आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी के साथ जान-बूझकर ऐसा किया गया है।



बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने ट्वीट कर बताया कि आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी पुलिस टीम का नेतृत्व करने के लिए अधिकाकिक ड्यूटी पर पटना से मुंबई गये थे पर उन्हें रात 11 बजे बृहन्मुंबई नगर निगम के अधिकारियों ने जबरन क्वारैंटाइन कर दिया। डीजीपी ने कहा कि उन्हें अनुरोध के बावजूद आईपीएस मेस में आवास उपलब्ध नहीं कराया गया व गोरेगाव के एक गेस्ट हाउस में ठहरे हुए थे। अब वे वहां से नहीं निकल सकते हैं। साथ ही उन्होंन मामले को लेकर महाराष्ट्र के डीजीपी से बात करने की बात कही है।



लापता है रिया चक्रवर्ती : बिहार पुलिस

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने पूर्व में एक निजी चैनल को बताया था कि रिया चक्रवर्ती कई दिनों से लापता है व उनका फोन भी बंद है। हम चाहते हैं कि रिया सामने आएं व जांच में सहयोग करें। हम रिया से कुछ सवाल करना चाहते हैं। ऐसा नहीं है कि वे सामने आयें व हम उन्हें सूली पर लटका दें। डीजीपी पांडेय ने कहा कि भावनात्क वीडियो डालने से कुछ नहीं होता। आप अगर सच्चे हैं तो पुलिस से आकर बात करें व सच जानने में सहयोग करें।

सीएम ने मामले पर जताई नाराजगी

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने सोमवार को मुंबई में पटना के आईपीएस विनय तिवारी को जबरन क्वारैंटाइन किये जाने पर जाराजगी जताई है। उन्होंने कहा कि यह निंदनीय है और मामले पर बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पाण्डेय महाराष्ट्र के डीजीपी से बात करेंगे।




Next Story