Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत मामले में बिहार सरकार द्वारा उठाये गये सभी कदम ठहराये सही, अब जल्द मिलेगा न्याय: नीतीश कुमार

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में बिहार सरकार द्वारा उठाये गये सभी कदमों को सही ठहराया है। साथ ही अदालत ने मामले में सीबीआई जांच कराने का फैसला लिया है। कुछ लोग इसे सियासी रूप देना चाह रहे थे। पर अब सीबीआई जांच के बल पर जल्द न्याय मिल सकेगा।

supreme court upheld all steps taken by bihar government in sushant case now justice will be available soon nitish kumar
X
सीएम नीतीश कुमार ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में अदालत के फैसले पर दी प्रतिक्रिया।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ट्वीट के माध्यम से बुधवार को कहा कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह द्वारा पटना में दर्ज कराए गए मामले को सही ठहराया गया है। सीएम ने कहा कि अदालत ने बिहार पुलिस द्वारा सुशांत सिंह राजपूत मामले में की गई कार्रवाई को भी सही करार दिया है। सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार सरकार द्वारा सुशांत सिंह राजपूत मामले को सीबीआई को सौंपने के निर्णय को विधि सम्मत एवं उचित ठहराया गया है।

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने अन्य ट्वीट के जरिये कहा कि कुछ लोग सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले को राजनीतिक रूप देना चाह रहे थे। उन्होंने कहा कि उस दौरान राज्य सरकार का मानना था कि इस मामले का संबंध न्याय से है। सीएम नीतीश कुमार ने अदालत का फैसला आ जाने के बाद कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि माननीय सर्वोच्च न्यायालय के आदेश के बाद सीबीआई यथाशीघ्र इस मामले की जांच करेगी और शीघ्र न्याय मिल सकेगा। याद रहे सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने सुशांत की मौत का मामला बीते दिनों पटना में दर्ज कराया था। जिसमें अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को आरोपी बनाया गया था। इसी मामले के सिलसिले में बीते दिनों बिहार की पुलिस मुंबई मेें जांच पड़ताल भी करने गई थी। वहीं उस दौरान खबरें आई थी कि मुंबई पुलिस द्वारा मामले के संबंध में बिहार पुलिस को मदद नहीं मिल रही है।

जिसके बाद बिहार सरकार ने मामले में सीबीआई जांच कराने का निर्णय लिया। इसके अलावा मामले में आरोपी रिया चक्रवर्ती ने स्वयं पर पटना में दर्ज मामले को मुंबई स्थानांतरित कराने की मांग को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी। वहीं आज अदालत ने रिया की याचिका पर फैसला सुना दिया है। वहीं पटना में दर्ज मामले को सही ठहराया है। इसके बाद ही मामले में सीबीआई जांच कर रास्ता साफ हो गया है। याद रहे अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत बीते 14 को मुंबई में बांद्रा स्थित अपने पर संदिग्ध परिस्थितियों मेे मृत पाये गये थे।



Next Story