Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: पटना में सुशील मोदी का कुमारी बतीता के समर्थकों ने किया घेराव

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: पटना में भाजपा के प्रदेश कार्यालय पर आज पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की चुनावों की तैयारियों को लेकर बैठक हुई। इस दौरान पार्टी कार्यालय के बाहर लखीसराय निर्वाचन क्षेत्र की उम्मीदवारी को लेकर कुमारी बबीता के समर्थकों ने विरोध प्रदर्शन किया। जानकारी है इस दौरान बबीता के समर्थकों ने डिप्टी सीएम सुशील मोदी का घेराव भी किया।

supporters of kumari batita besiege sushil modi in patna
X
बिहार भाजपा के पटना स्थित पार्टी कार्यालय के बाहर डिप्टी सीएम सुशील मोदी का घेराव करते कुमारी बबीता के समर्थक।

बिहार भाजपा द्वारा रविवार को पटना में पार्टी के प्रदेश कार्यालय पर आगामी बिहार विधानसभा के चुनावों की तैयारियों को लेकर बैठक आयोजित की गई। जानकारी है कि पटना कार्यालय पर चल रही बैठक में भागीदारी निभाने के लिये बिहार के डिप्टी सीएम एवं दिग्गज भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी भी पहुंचे। इस दौरान पार्टी कार्यालय के बाहर कुमारी बबीता के समर्थक लखीसराय विधानसभा सीट की उम्मीदवारी को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे। बताया जाता है कि पार्टी नेता कुमारी बबीता के समर्थकों द्वारा इस दौरान बिहार के डिप्टी सीएम एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी का भी घेराव किया गया। जानकारी है बबीता कुमारी के समर्थक द्वारा लखीसराय विधानसभा सीट से स्थानीय उम्मीदवार बनाये जाने की मांग की गई। बताया जाता है कि बाद में डिप्टी सीएम सुशील मोदी को पुलिस की मदद से कुमारी बबीता के समर्थकों के बीच से निकाला गया। पटना में पार्टी के कार्यालय में विधानसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर वार्ता की गई। बताया जाता है कि बैठक मेें बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जयसवाल ने प्रदेश के युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराये जाने के संबंध में भी जानकारी दी।



कुमारी बबीता के कार्यकर्ताओं की मांग - लखीसराय निर्वाचन क्षेत्र से उम्मीदवार स्थानीय होना चाहिये

कुमारी बबीता के कार्यकर्ताओं की मांग है कि लखीसराय निर्वाचन क्षेत्र से उम्मीदवार स्थानीय होना चाहिये। साथ उनके द्वारा डिप्टी सीएम सुशील मोदी से लखीसराय विधानसभा सीट से कुमारी बबीता को उम्मीदवार बनाये जाने की मांग भी की गई। वहीं कुमारी बबीता के कार्यकर्ताओं द्वारा कहा गया कि वे क्षेत्र में रहकर पिछले करीब 25 सालों से पार्टी के लिये कार्य कर रही हैं। इसलिये कुमार बबीता को लखीसराय विधानसभा सीट से उम्मीदवार बनाया जाना चाहिये।

Next Story