Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Facebook Live पर रोते हुए बोले Khesari Lal Yadav, मुझे आत्महत्या के लिए मजबूर मत करो, ऐसी थी सुपरस्टार की दर्द भरी पीड़ा

फेसबुक लाइव में भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव भावुक हो गए। इस दौरान उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री के खिलाफ भी विभिन्न आरोप लगाए। खेसारी लाल यादव ने कहा कि मेरी हर कामयाबी से इंडस्ट्री के कुछ लोगों को जलन हो रही है। साथ ही फेसबुक लाइव में सभी से मांफी मांगते हुए कहा कि मुझे आत्महत्या के लिए मजबूर मत करो। मुझे सुशांत सिंह राजपूत नहीं बनने दो।

Facebook Live पर रोते हुए बोले Khesari Lal Yadav, मुझे आत्महत्या के लिए मजबूर मत करो, ऐसी थी सुपरस्टार की दर्द भरी पीड़ा
X

सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का फेसबुक लाइव वीडियो वायरल

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) गुरुवार को फेसबुक (Facebook) पर लाइव (Live) हुए और वो इस दौरान कुछ चीजों को लेकर भावुक नजर भी आए। खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) के लोगों के खिलाफ कई संगीन आरोप भी लगाए। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इन दिनों भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में भी हर कुछ सही नहीं चल रहा है। एक तरफ सुपरस्टार खेसारी लाल यादव व पवन सिंह (Pawan Singh) के बीच मतभेद होने की बाते सामने आ रही हैं। दूसरी ओर विवादों से काजल राघवानी (Kajal Raghavani) का नाम भी जुड़ गया है। इस बीच गुरुवार को भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Bhojpuri Superstar Khesari Lal Yadav) ने फेसबुक पर लाइव हुए और उन्होंने इस दौरान अपने खिलाफ साजिश रचने वालों के खिलाफ जमकर निशाना साधा। खेसारी लाल यादव फेसबुक पर लाइव के दौरान कई बार भावुक भी हुए व रोते हुए भी दिखाई दिए।

खेसारी लाल यादव ने फेसबुक लाइव के दौरान कहा कि उन्हें महसूस होता है कि भोजपुरी इंडस्ट्री के लोग उन्हें दूसरा सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) बना डालेंगे। उन्होंने कहा कि जितना प्यार सुशांत सिंह राजपूत को बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood industry) से मिला था। इस तरह का ही कुछ प्यार उन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री के लोग दे रहे हैं। इस दौरान खेसारी लाल यादव ने यह भी कहा कि वो इतने कमजोर नहीं है, क्योंकि उनके साथ दर्शक हैं और देश की जनता उनके साथ है। इसके बाद भी भोजपुरी इंडस्ट्री के कुछ लोगों को पता नहीं, क्यों मुझसे इतनी परेशानी हो रही है?

इस दौरान खेसारी लाल यादव ने यह भी कहा कि वो भी सुशांत सिंह के समान ही बिहार से ही आते हैं और उनके ही गांव के हैं। पर दर्शक मेरे साथ है। इसलिए मुझे इससे कोई फर्क नहीं है कि भोजपुरी इंडस्ट्री के लोग मेरे बारे में क्या सोचते हैं। खेसारी लाल यादव ने कहा कि वो 2011 में भोजपुरी इंडस्ट्री में आए थे। जब से ही ये लोग मुझसे से जल रहे हैं। मेरी फिल्में हिट होती हैं शायद इसलिए ये लोग मुझसे जलते होंगे। या मैं समाजसेवा का कार्य करता हूं, इसलिए भी ये लोग मुझसे जलने रखते होंगे।

Next Story