Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एसआई के बेटे ने पुलिस क्वार्टर में दी जान, मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस

बिहार के सहरसा सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां 23 वर्षीय युवक ने आत्महत्या कर ली है। जो बीसीए का छात्र था। फिलहाल आत्महत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। मौके से शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

Student commits suicide in Saharsa Police QuarterBihar Crime News
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) के सहरसा (saharsa) में 23 साल के छात्र रोहित कुमार ने आत्महत्या (suicide) कर ली है। रोहित कुमार बीसीए की पढ़ाई कर रहा था। जानकारी के अनुसार रोहित कुमार ने आत्महत्या उस वक्त की जब रात में घर में मौजूद उसके परिवार के सभी सदस्य सो गए। मृतक छात्र रोहित कुमार के पिता ललित कुमार झा दरभंगा जिला में एसआई हैं। यह सनसनीखेज घटना सहरसा के सदर थाना इलाके स्थित पुलिस लाइन में घटी। वहीं अभी तक आत्महत्या की करने के पीछे की वजह सामने नहीं आई है।

सदर थाना की पुलिस (Police) आत्महत्या मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। छात्र की मौत के बाद से पूरे परिवार के बीच चीख-पुकार मची हुई है। बताया गया है कि छात्र रोहित कुमार पुलिस लाइन स्थित सरकारी क्वार्टर में अपने परिजनों के साथ रहकर बीसीए की पढ़ाई कर रहा था। रोजना की तरह छात्र ने सोमवार की देर शाम में भी परिजनों के साथ भोजन किया। फिर परिवार के अन्य सदस्य सोने लगे। छात्र रोहित भी अपने कमरे में सोने के लिए गया था।

जब मंगलवार की सुबह परिवार के लोग जागे तो उन्होंने रोहित को पंखा में फंदे से झूलता हुआ पाया। तुरंत पूरे परिवार में कोहराम मच गया। मौके पर आसपास के लोगों का भी जमा हो गई। लोगों ने पंखा से लटके रोहित के शव को उतारा। कहीं जीवित हो। पर उसकी मौत हो चुकी थी। परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। इस मामले के बारे में परिजन भी पुलिस को कोई जानकारी नहीं दे पाए हैं।

और पढ़ें
Next Story