Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Strange: एक्स-रे कराने पर महिला के प्राइवेट पार्ट में दिखा चोरी का गहना, मामला जानकर रह जाएंगे हैरान

बिहार में पश्चिमी चंपारण जिले के बेतिया से एक बड़ा ही अजब-गजब मामला सामने आया है। यहां ज्वेलरी शॉप पर पहुंची एक महिला ने गहना चोरी कर लिया। शक के आधार पर महिला का एक्स-रे कराया गया। इसपर महिला के प्राइवेट पार्ट में चोरी के झुमके दिखाई दिए। मामला पुलिस के पास नहीं पहुंचा है।

Strange Stolen jewelry removed from private part of woman after getting Xray bihar crime news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) में पश्चिमी चंपारण (West Champaran) जिले के बेतिया शहर में एक ज्वेलरी शॉप पर चोरी की घटना (Bettiah theft incident) का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बेतिया के नरकटियागंज में सोनारपट्टी रोड पर स्थित ज्वेलरी शॉप में चोरी करने के आरोप में स्थानीय दुकानदार ने एक बुजुर्ग महिला (Women) को पकड़ लिया। आरोपी महिला के पास से एक जोड़ी झुमके बरामद हुए हैं। बरामद गहने की कीमत करीब 22 हजार रुपये है। वैसे मामले की शिकायत पुलिस (Police) से नहीं की गई है।

बताया जा रहा है कि सोनारपट्टी रोड स्थित विनोद सर्राफ के ज्वेलरी दुकान में उक्त महिला ग्राहक के तौर पर पहुंची। जिसने दुकानदार से गहने दिखाने के लिए कहा। इस पर महिला को तीन से चार जोड़ी कान के झुमके दिखाए गए। जो काउंटर पर रखे हुए थे। इसी दौरान बुजुर्ग महिला ने एक जोड़ी झुमका किसी तरह छिपा लिया। शक होने पर दुकानदार ने महिला से पूछताछ की, लेकिन महिला ने चोरी के आरोप (theft charges) को नकार दिया। दुकानदार ने मामले की जानकारी वार्ड पार्षद कृष्णा प्रसाद देवीलाल को दी।

इसके बाद आरोपी बुजुर्ग महिला का एक्स-रे कराया गया। इसपर महिला के प्राइवेट पार्ट में गहना (Jewel in woman's private part) दिखाई दिया। फिर महिला ने चोरी का आरोप स्वीकार कर लिया। साथ ही उसने चोरी का गहना वापस लौटा दिया। आरोपी महिला बुजुर्ग थी। साथ ही स्थानीय लोगों ने पहल की। इस पर उक्त बुजुर्ग महिला चोर को मुक्त कर दिया गया। आरोपी बुजुर्ग महिला उत्तर प्रदेश के कप्तानगंज निवासी बताया गया है।

मामले पर स्थानीय पुलिस का कहना है कि वारदात की सूचना नहीं दी गई है। शिकायत मिलने पर कार्रवाई होगी। आपको बता दें इससे पहले भी सोनार पट्टी रोड में महिला चोरों द्वारा गहने चोरी कर लिए जाने के केस सामने आए थे।

Next Story