Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजद को एक और झटका, प्रदेश उपाध्यक्ष विजेंद्र यादव ने दिया इस्तीफा

जहां एक तरफ जदयू बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटे हैं। वहीं, राजद अपनी बगावत नेताओं से परेशान नजर आ रहे हैं। पांच एमएलसी के बाद अब प्रदेश उपाध्यक्ष विजेंद्र यादव ने राजद से इस्तीफा दे दिया है।

राजद को एक और झटका, प्रदेश उपाध्यक्ष विजेंद्र यादव ने दिया इस्तीफा
X
तेजस्वी यादव

बिहार में राजद नेता तेजस्वी यादव को लगातार एक के बाद एक झटके लगे रहे हैं। पांच एमएलएसी के बाद अब प्रदेश के उपाध्यक्ष विजेंद्र यादव ने राजद पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। राजद के पूर्व विधायक और प्रदेश उपाध्यक्ष विजेंद्र ने शनिवार को कहा कि राजद में इतने सालों से काम करने वाले की अब कोई जगह नहीं रहा।

राजद नेताओं के द्वारा लगातार उंगली उठाई जा रही थी। इसके बावजूद लोगों को दरकिनार कर अपने उपाध्यक्ष पद पर लगातार काम करता रहा, लेकिन अब बात ज्यादा बिगड़ने लगी थी, जिसके चलते मुझे इस्तीफा देने पर मजबूर होना पड़ा।

हालांकि इस पार्टी को छोड़ने का बुरा तो लग रहा है, लेकिन इसके अलावा मेरे पास कोई दूसरा रास्ता नहीं था। फिलहाल इस्तीफा संबंधित पत्र प्रदेश नेतृत्व को भेज दिया है। जानाकारी के लिए आपको बता दें कि मंगलवार को पांच एमएलसी ने राजद को छोड़कर जदयू में शामिल हो गया था।

पांच एमएलएसी और उपाध्यक्ष का झटका

पांच एमएलएसी में से राधा चरण सेठ, संजय प्रसाद, रणविजय सिंह, कमरे आलम और दिलीप राय शामिल है। इसके बाद ठीक इसी दिन राजद को एक और झटका लगा। राजद के नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक रामा सिंह को पार्टी में लाने की कोशिश चल रही थी। इसके लिए रघुवंश प्रसाद सिंह काफी नाराज चल रहे थे। इसी दौरान उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। हालांकि अभी कहा जा रहा है कि रघुवंश प्रसाद को मनाने की कोशिश चल रही है।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story