Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अचानक टूट गया मंच, बाल-बाल बचे डिप्‍टी सीएम, बोले - सब कुछ सही

बिहार के कटिहार में एक बड़ा हादसा होते होते बच गया । क्योंकि यहां वो स्टेज टूट गई, जिसपर डिप्‍टी सीएम तारकिशोर प्रसाद मौजूद थे । लोगों ने उनको उठाया ।

stage suddenly broke in Katihar Deputy CM Tarkishore Prasad survived only
X

तारकिशोर प्रसाद

कटिहार ( Katihar) में बिहार (Bihar) के डिप्‍टी सीएम तारकिशोर प्रसाद (Deputy CM Tarkishore Prasad) का स्टेज अचानक से टूट गई और वह इस लड़खड़ा गए। वहां मौजूद लोगों ने डिप्‍टी सीएम तारकिशोर प्रसाद को उठाया और साथ ही डिप्‍टी सीएम का कुशल क्षेम पूछा। उस टाइम डिप्टी सीएम को मामूली चोट लगी, जो उठकर खड़े भी हो गए। इस घटना का एक वीडियो भी वायरल होने लगा। फिलाल उपमुख्यमंत्री पुर्ण रूप से सुरक्षित हैं। डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने सभी को भरोसा भी दिया कि वह बिल्‍कुल सकुशल हैं।

देखने वालों के मुताबिक बैंक ऑफ बड़ौदा में आयोजित लोन वितरण कार्यक्रम के दौरान उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद मंच से नीचे उतरने ही वाले थे कि अचानक नमस्ते मंच टूट गया। वह लड़खड़ा गए। इस घटना का किसी ने वीडियो भी बना लिया। यह वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है । जानकारी के अनुसार इस हादसे में उपमुख्यमंत्री को हल्की चोट भी आई है। हालांकि मंच से गिरने के बाद सेकेंडों में लोगों ने उपमुख्यमंत्री को उठाया और जहां से वो अगले कार्यक्रम में शिरकत के लिए रवाना भी हो गए।

उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद मनसाही थाना इलाके के कुरेठा गांव में बैंक ऑफ बड़ौदा के ऋण वितरण शिविर में बतौर मुख्‍य अतिथि आये थे। कार्यक्रम सम्पन्न होने पर वो सीढ़ी की ओर से नीचे उतर रहे थे, इस बीच अचानक मंच टूट गया और डिप्‍टी सीएम लड़खड़ाकर नीचे गिर गए। लोगों ने तत्‍काल उपमुख्यमंत्री को उठाया। इसके बाद उपमुख्यमंत्री किसी अन्‍य कार्यक्रम में हिस्‍सा लेने के लिए वहां से निकल गए। थोड़ी देर बाद सोशल मीडिया उनका वीडियो वायरल होने लगा।

और पढ़ें
Next Story