Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बेकाबू कार ने छह लोगों को मारी टक्कर, दो की दर्दनाक मौत, पकड़ में आए चालक को भीड़ ने धुना

बिहार की राजधानी पटना में सुबह-सुबह एक भीषण दुर्घटना हो गई है। यहां एक तेज रफ्तार ने छह लोगों को टक्कर मार दी। जिससे दो लोगों की मौत हो गई व चार लोग घायल हो गए हैं। सूचना मिलने पर पुलिस ने मामले में जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

Speeding car hit six people painful death of two people in Patna road accident bihar crime news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) की राजधानी पटना (Patna) में एक बार फिर तेज रफ्तार कार ने कहर बरपाया। यहां मंगलवार की सुबह-सुबह बेकाबू एक कार ने छह लोगों को टक्कर मार दी (car hit six people)। इस दुर्घटना में दो लोगों की मौत (Two killed in road accident) हो गई है व चार अन्य लोग घायल बताए जा रहे हैं। रामकृष्णानगर थाना इलाके स्थित रामलखन पथ पर यह भीषण दुर्घटना हुई। सड़क दुर्घटना में घायल हुए लोगों उपचार के लिए प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस कार ड्राइवर ने पहले तो चागड़ क्षेत्र में एक स्कूटी सवार को टक्कर मारी। यहां से भागने के क्रम राम लखन पथ पर आते-आते इस कार ने सड़क किनारे सुबह-सुबह टहल रहे आधा दर्जन लोगों को रौंद दिया। हादसे से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने तेज रफ्तार कार चालक समेत दो युवकों को पकड़ लिया। गुस्साए लोगों ने दोनों युवकों क्षेत्र स्थित एक मंदिर में बंद कर दिया और वहां दोनों को जमकर धुना। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस (Police) मौके पर पहुंची। इस दौरान आक्रोशित लोगों के विरोध का पुलिस को भी सामना करना पड़ा।

पुलिस तफ्तीश के अनुसार उक्त कार जीरो माइल की तरफ से मीठापुर की तरफ आ रही थी। इस कार में चार लोग बैठे हुए थे। दुर्घटना के बाद दो लोग कार से कूदकर फरार हो गए। लोगों के कब्जे से पुलिस ने कार चालक समेत दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। मृतकों की पहचान घनश्याम त्रिवेदी व अशोक कुमार के तौर पर हुई है। मृतक घनश्याम त्रिवेदी मूलरूप से नालंदा निवासी थे व वन विभाग से रिटायर थे। त्रिवेदी परिवार समेत पूर्वी रामकृष्णानगर में रह रहे थे।

Next Story