Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ससुर ने बहु की मां से कर ली Love Marriage, नाराज बेटे ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम कि उड़ गए सभी के होश

बिहार के जमुई जिले से हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है। यहां पर एक ससुर ने बहु की मां से ही प्रेम विवाह रचा लिया। इस बात से शख्स का बेटा बुरी तरह से खफा हो गया और मौका मिलने पर बेटे ने अपने पिता और सास की हत्या करके शवों को खेत में दफना दिया।

Son kills father and mother in law in Jamui Father in law did love marriage with daughter in law mother bihar crime news in hindi
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) के जमुई जिले (Jamui District) में प्रेम कहानी का खूनी अंजाम (bloody end of love story) सामने आया है। पूरा मामले का खुलासा शुक्रवार को उस वक्त हुआ जब खेत में से ही महिला और पुरुष की लाशें (corpses of men and women) पुलिस (Police) ने बरामद कीं। बताया जा रहा है कि ये हत्या (Murder) बेटे (Son) ने ही की हैं। क्योंकि यहां पिता ने बेटे की सास से ही प्यार (love for son mother-in-law) करने के बाद शादी (wedding) कर ली थी। जो इस बात से काफी नाराज था।

जमुई में एक बार फिर से सिद्ध हुआ है कि प्रेम प्यार अंधा होता है। यहां एक पिता को अपने बेटे की सास इतनी भा गई कि उसने बेटे की सास से ही शादी (marriage to mother-in-law of son) रचा ली। वहीं पिता-सास की हरकत (father- mother in law behavior) से बेटा इतना खफा हुआ कि उसने पत्नी (Wife) के साथ मिलकर दोनों की हत्या (killing both) कर डाली। शुक्रवार को पिता और सास के शव खेत से पुलिस (Police) ने बरामद किए हैं।

यह पूरी सनसनीखेज वारदात जमुई जिले के सिकंदरा थाना इलाके के रवैए गांव के महादलित टोले से सामने आई है। बताया जा रहा है कि दोनों हत्याओं की वारदात को कारू मांझी के बेटे ललन मांझी ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर अंजाम दिया है। बेटा ललन मांझी अपने पिता कारू मांझी से इसलिए नाराज था। क्योंकि उसके पिता कारू मांझी ने उसकी सास भवानी देवी से ही लवमैरिज (love marriage) कर ली थी। बताया जा रहा है कि कारू मांझी का करीब 2 साल तक सास से प्रेम संबंध चला और फिर शादी कर ली। इस बात को लेकर बेटे ललन मांझी का अपने पिता कारू मांझी के साथ अक्सर विवाद हुआ करता था। इस मसले को लेकर बीते सोमवार को भी पिता कारू मांझी और बेटे ललन मांझी के बीच कहासुनी हुई और धीरे- धीरे झगड़ा बढ़ गया। इसके बाद आरोपी बेटे ललन मांझी ने अपने पिता कारू मांझी और सास भवानी देवी की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

बेटे ने खेत में दफन कर दी दोनों लाश

दोनों की हत्याओं की वारदात को अंजाम देने के बाद सबूत मिटाने के मकसद से बेटे ललन मांझी ने दोनों लाशों को अपने ही खेत में दफन कर दिया। जिसके बाद खेत को पंप चलाकर पानी से भर दिया। 3 दिन के बाद गुरुवार को इस हत्याकांड की भनक ग्रामीणों को को लग गई। ग्रामीणों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर गांव पुलिस पहुंची। पुलिस ने खेत की जेसीबी से खुदाई करवाई। जिसमें खेत से दोनों शव बरामद हो गए। दो लोगों की हत्या के चलते पूरे क्षेत्र में हड़कंप व्याप्त हो गया है।

एसपी प्रमोद कुमार मंडल ने बताया कि पुलिस को इस सनसनीखेज वारदात की सूचना मिली। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी से खेत की खुदाई कराकर तलाशी ली। जहां से महिला और पुरुष का शव बरामद हुआ। हत्या का आरोप बेटे ललन मांझी पर लगा है। जिसने अपने पिता कारू मांझी और सास भवानी देवी दोनों की हत्या कर लाशों को खेत में दफन कर दिया था। आरोपी ललन फरार है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। वहीं आरोपी की पत्नी को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है।

Next Story