Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

होटल में दोस्तों ने नाबालिग से किया गैंगरेप, आरोपियों ने सोशल साइट के जरिए जाल में फसाई थी किशोरी

बिहार की राजधानी पटना से हैवानियत का मामला सामने आया है। यहां पर दो दोस्तों ने मिलकर एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप कर दिया। पुलिस ने दोनों आरोपी लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है।

social site friendship Minor girl gang raped by two boys in Patna hotel bihar crime news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) में महिलाओं, नाबालिग लड़कियों और महिलाओं के साथ रेप (Rape) समेत अन्य आपराधिक वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा हैवानियत का मामला बिहार की राजधानी पटना (Patna) से सामने आया है। जहां होटल में धोखे से बुलाकर एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म (gang rape with minor girl) किया गया है। गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने का आरोप किशोरी ने अपने दो दोस्तों पर लगाया है।

यह शर्मनाक वारदात पटना के पाटलिपुत्र थाना इलाके स्थित इंद्रपुरी रोड नंबर जीरो में स्थित होटल ग्रीनलैंड से सामने आई है। वारदात के बाद नाबालिग लड़की ने खुद फोन करके पुलिस (Police) को पूरे मामले की जानकारी दी। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और तुरंत पाटलिपुत्र थाना की पुलिस उक्त होटल में जा पहुंची। जहां से पुलिस ने दोनों आरोपी युवकों को दबोच लिया और साथ ही नाबालिग पीड़िता को भी साथ ही थाने लेकर आई।

जानकारी के अनुसार परवेज और रमजान नामक दो लड़कों के खिलाफ पीड़िता के बयान पर पुलिस ने रेप और पॉस्को एक्ट (POSCO Act) की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार आरोपी परवेज फुलवारीशरीफ के नया टोला का रहने वाला है और रमजान दानापुर का निवासी है। नाबालिब रेप पीड़ित लड़की पाटलिपुत्र थाना इलाके स्थित एक कॉलोनी की रहने वाली है। रेप पीड़ित लड़की की उम्र करीब 17 वर्ष बताई जा रही है। वहीं नाबालिग के साथ गंदा काम करने वाले आरोपियों की उम्र 20 से 22 वर्ष के करीब है।

पीड़िता आरोपियों को पहले से जानती थी

पुलिस के मुताबिक, रेप पीड़ित नाबालिग युवती दोनों आरोपियों को पहले से जानती थी। पुलिस नाबालिग रेप पीड़ित लड़की की मेडिकल जांच करा दी है। साथ ही पीड़िता का अदालत में बयान दर्ज कराए जाने की तैयारी चल रही है। गैंगरेप मामले में दोनों आरोपी युवकों को जेल भेज दिया गया है। परवेज और रमजान आपस में पक्के मित्र हैं। इन दोनों की नाबालिग लड़की से पहले से जान पहचान थी। इन तीनों की सोशल साइट के माध्यम से आपस में जान पहचान इुई थी। कुछ दिनों बाद ये तीनों मोबाइल के माध्यम से आपास में बात भी करने लगे। समय गुजरे के साथ ही इन करीबियां बढ़ने लगीं। इसी दौरान परवेज और रमजान ने पाटलिपुत्र थाना इलाके के एक होटल में ऑनलाइन कमरा बुक कर दिया। इसी होटल में मंगलवार की रात ये दोनों दोस्त पहुंचे। नाबालिग लड़की को भी इन दोनों मुलाकात करने का बहाना बनाकर होटल बुला लिया। नाबालिग लड़की के साथ इन दोनों ने मिलकर गंदा काम कर दिया। दूसरी ओर घर से गायब होने पर परिजन नाबालिग लड़की की तलाश कर रहे थे। बाद में पुलिस ने पीड़िता के परिजनों को भी थाने बुला लिया।

Next Story