Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार के समस्तीपुर में राहत सामग्री वितरण के दौरान नहीं हुआ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन

बिहार में विपक्षी महागठबंधन की सहयोगी पार्टी वीआईपी पार्टी के अध्यक्ष मुकेश सहनी शुक्रवार को समस्तीपुर की मोरवा विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहे। इस दौरान उन्होंने मोरवा क्षेत्र में बाढ़ पीड़ितों के बीच राहत सामग्री वितरित की। इस दौरान वहां लोग कोरोना वायरस से बचाव हेतु सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुये दिखाई नहीं दिये।

social distancing did not follow during the distribution of relief material in samastipur in bihar
X
वीआईपी पार्टी के अध्यक्ष मुकेश सहनी ने किया समस्तीपुर की मोरवा विधानसभा क्षेत्र का दौरा।

बिहार के समस्तीपुर में कोरोना वायरस काल में सोशल डिस्टिंसिंग का पालन होता दिखायी नहीं दे रहा है। वीआईपी के अध्यक्ष मुकेश सहनी ने फेसबुक पर पोस्ट और तस्वीरें शेयर करके बताया कि वे शुक्रवार को समस्तीपुर की मोरवा विधानसभा क्षेत्र में बाढ़ पीड़ितों के बीच पहुंचे। उनके साथ समस्तीपुर के मोरवा विधानसभा क्षेत्र के जिलाध्यक्ष अभय कुमार सिंह समेत विभिन्न पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे। सहनी ने बताया कि उन्होंने मोरवा क्षेत्र में बाढ़ पीड़ितों के बीच राहत सामग्री भी बांटी। जिसके उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो साझा किये हैं। शेयर तस्वीरों में राहत सामग्री वितरण के दौरान लोग कोरोना महामारी से बचने के लिये सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुये दिखाई नहीं दे रहे हैं। तीस्वर में करीब 50 लोग एक दूसरे से छिपके नजर आ रहे हैं। जो एक तरह से कोरोना वायरस को न्योता देना ही है।

वीआईपी के अध्यक्ष मुकेश सहनी ने बताया कि समस्तीपुर जिले में पहुंचे पर उनका जगह-जगह लोगों ने स्वागत भी किया। इसके बाद उन्होंने समस्तीपुर जिला के मोरवा विधानसभा स्थित चकपहाड़ गांव में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया। इस दौरान वे गांव की तमसम परिस्थितियों से अवगत हुये। साथ ही उन्होंने ग्रामीणों की हर समस्या में उनके साथ खड़े रहने का भरोसा दिया।




Next Story