Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बर्थ डे पार्टी में घुसकर युवक की हत्या, बिना न्योते पहुंचे स्मैकर्स ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम

बिहार के पूर्णिया से एक बड़ा ही सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां बर्थ डे पार्टी में घुसकर बदमाशों ने चाकू घोंपकर युवक की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने का आरोप स्मैकर्स पर लगा है। पुलिस ने मामले में तफ्तीश शुरू कर दी है।

Smackers stabbed to death at Purnia birthday party bihar crime news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) के पूर्णिया (Purnia) से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक युवक की बदमाशों ने चाकू घोंपकर हत्या (stabbing to death) कर दी। हत्याकांड के बाद से पूर्णिया में कानून व्यवस्था पर सवालों के घेरे में आ गई है। जानकारी के मुताबिक पहले तो सोमवार की देर रात में सहायक खजांची थाना स्थित बड़ी मस्जिद के निकट स्मैकर्स (smackers) मो. लाडला और मोहम्मद लाल ने सन्नी के घर में घुसकर छठी के कार्यक्रम में जमकर उत्पात मचाया। बाद में इन स्मैकर्स ने एक निजी बैंककर्मी युवक संजीव कुमार सिन्हा उर्फ सन्नी को चाकू घोंपकर मौत के घाट उतार (Murder) दिया। हत्याकांड के बाद से स्थानीय लोगों में आक्रोश व्याप्त है।

मृतक सनी के परिवार वालों ने कहा कि उनके घर पर छठी का कार्यक्रम आयोजित था। कई रिश्तेदार आए हुए थे। इस बीच पड़ोस के ही दो नशेड़ी युवक मोहम्मद लाडला और लाल बिना न्याते छठी की पार्टी में प्रवेश कर गए। साथ इन लोगों ने वहां सिगरेट पीना शुरू कर दिया। परिवार वालों ने ऐसा करने से दोनों को मना किया। साथ दोनों को अपने घर से बाहर जाने के लिए कहा। इतना सुनते ही वो लोग दबंगई पर उतर आए और हंगामा करने लगे। उस वक्त दोनों ने अपने करीब 20 से 25 साथियों को भी मौके पर बुला लिया। सभी ने जमकर हंगामा किया। इसके बाद सन्नी उन लोगों को समझाने की कोशिश की इस पर नशे में धुत्त आरोपी स्मैकर्स लाडला और लाल ने सन्नी सीने में चाकू घोंप दिया और मौके से फरार हो गए।

तुरंत परिवार के लोग घायल सन्नी को लेकर प्राइवेट अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने सन्नी को मृत घोषित कर दिया। वहीं परिवार का कहना है कि जब दोनों स्मैकर्स जबरन घर में दाखिल होकर हंगामा कर रहे थे। उसी दौरान जानकारी देकर पुलिस को मौके पर बुलाया गया। मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने दबंगों को वहां से डांट कर भगा दिया था। यदि उस दौरान आरोपियों को अरेस्ट कर लिया जाता तो सन्नी की हत्या नहीं हो पाती। हत्या के मामले की जानकारी पर सदर एसडीपीओ सुरेंद्र कुमार सरोज घटनास्थल पर पहुंचे और जांच-पड़ताल में जुट गए।

मामले पर एसडीपीओ ने बताया कि कुछ बदमाशों ने घर में घुसकर पहले तो हंगामा किया। बाद में घर के बाहर एक युवक की हत्या कर दी। पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए छापामारी कर रही है।

Next Story