Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गड्ढों में डूबकर चार बच्चों समेत छह लोगों की मौत, इस जिले में हादसों की वजह बनी भीषण बारिश

चक्रवाती तूफान यास के प्रभाव से बीते कई दिनों से बिहार 'Bihar' में लगातार बारिश हो रही है। इस वहज से गड्ढों में बारिश का पानी जमा हो गया है। इसी तरह के गड्ढों में डूबकर कटिहार जिले में 4 बच्चों समेत 6 लोगों की मौत हो गई। जिले में आजमनगर थाना क्षेत्र से सबसे दर्दनाक घटना सामने आई है।

six people including four children lost their lives by drowning in water in in Katihar bihar Cyclonic storm Yaas news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

कटिहार (Katihar) जिले में चक्रवाती तूफान यास के प्रभाव (Effects of cyclonic storm Yaas) की वजह से लगातार बारिश (Rain) हो रही है। कटिहार जिले में बारिश की वजह से गड्ढों में जमा हुए पानी में डूबकर अलग-अलग थाना क्षेत्रों में चार बच्चों समेत कुल छह लोगों की मौतें (Drowning death) हो गई हैं। इन मामलों में सबसे ज्यादा दर्दनाक घटना आजमनगर थाना क्षेत्र के महेशपुर पंचायत के श्रीकौल गांव से सामने आई है।

आजमनगर थाना क्षेत्र से सामने आई घटना के बारे में बताया जा रहा है कि एक घर के दो बच्ची नूरसोदी खातून (5 वर्ष) और प्यारी खातून (3 वर्ष ) वहीं इसी जगह का अन्य घर का रहने वाला एक पांच वर्षीय बच्चा अहमद रजा खेत में खेलने के लिए जा रहे थे। इस दौरान ये तीनों बच्चे खेत के बगल के गड्ढे में गिर गए। लगातार बारिश होने की वजह से गड्ढे में काफी पानी भरा हुआ था। जिसमें डूबकर तीनों बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई। मौके से तीनों बच्चों के शवों को बरामद कर लिया गया है।

दूसरी घटना कटिहार जिले के बारसोई थाना क्षेत्र से सामने आई है। यहां पर बारिश की वजह से जमा हुए पानी में डूबकर एक बच्ची की मौत हो गई है। वहीं तीसरा घटना मनसाही थाना क्षेत्र से सामने आई है, यहां पर किसी की जानमाल को नुकसान नहीं पहुंचे की खबर अभी तक मिली है। चौथी घटना प्राणपुर थाना क्षेत्र की है। यहां पर अलग अलग जगहों में डूब जाने की वजह से दो लोगों की मौत हो गई है। वहीं एक दिन के अंदर तालाब व गड्ढों में डूब जाने की वजह से छह लोगों की मौत हो जाने से जिले में कोहराम मचा हुआ है।

Next Story