Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शौच को गई नाबालिग के साथ 6 लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, परिजनों को बेहोशी की अवस्था में मिली लड़की

बिहार के नालंदा जिले से हैवानियत का मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने मामले की सूचना मिलते ही सभी आरोपियों को दबोच लिया है।

six people gang raped minor girl in Nalanda bihar crime news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) में महिलाओं और नाबालिग बच्चियों के साथ रेप (Rape) समेत अन्य तरह की आपराधिक वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा हैवानियत का मामला नालंदा (Nalanda) जिले से सामने आया है। जिले के बेन थाना इलाके स्थित एक एक गांव में 14 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप (gang rape with minor girl) की वारदात को अंजाम दिया गया है। वारदात के बाद से पूरे गांव में हड़कंप मचा हुआ है। नाबालिग लड़के साथ गैंगरेप करने का आरोप गांव के रहने वाले छह लोगों के खिलाफ लगा है। मामले जानकारी पर गांव पहुंची पुलिस (Police) ने पूरे केस को गंभीरता से लिया। साथ ही पुलिस ने मामले में त्वरित एक्शन लेते हुए सभी 6 आरोपियों को अपनी गिरफ्त में ले लिया।

बताया जा रहा है कि मंगलवार को नाबालिग लड़की अपने घर से शौच के लिए खेतों में गई हुई थी। इस दौरान वहां पर पहले से गांव के 6 युवक घात लगाए हुए बैठे थे। जिन्होंने नाबालिग लड़की पर हमला बोलते हुए उसका मुंह दबा लिया। इसके बाद ये सभी बदमाश नाबालिग लड़की को उठाकर एक बंद पड़े मकान में लेकर गए। इसी घर में इन सभी युवकों ने नाबालिग लड़की के साथ बारी बारी से रेप की वारदात को अंजाम दिया। जब नाबालिग लड़की काफी वक्त बीत जाने के बाद भी अपने घर नहीं पहुंची तो परिवार के लोगों ने किशोरी की तलाश शुरू की। इस दौरान नाबालिग लड़की परिजनों को गांव में स्थित एक मकान में बेहोशी की अवस्था में मिली। इसके बाद परिजन द्वारा लड़की को होश में लाया गया। इसके बाद उसने अपने पर बीती पूरी वारदात के बारे में परिजनों को बताया। साथ नाबालिग लड़की ने अपने साथ हुई गैंगरेप की वारदात का खुलासा कर दिया और रेप को अंजाम देने वाले 6 युवकों की पहचान अपने परिजनों को बता दी।

पुलिस ने सभी आरोपी किए अरेस्ट

परिजनों ने तुरंत बेन थाना पुलिस को गैंगरेप के मामले की सूचना दी। गांव में हुए सामूहिक दुष्कर्म की जानकारी मिलते ही बेन थाना अध्यक्ष जयकिशुन कुमार ने अन्य पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे। जहां पुलिसकर्मियों ने पूरे गांव की घेराबंदी कर दी। साथ ही गैंगरेप के सभी 6 आरोपियों को दबोच लिया। पुलिस ने नाबालिग रेप पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस गिरफ्त में आए आरोपियों के नाम सूरज मांझी, रामप्रवेश प्रसाद, शंकर मांझी, पंजाबी मांझी, रोहित मांझी और बीरू मांझी बताए जा रहे हैं। गैंगरेप की वारदात के बाद से ही गांव में तनाव की स्थिति कायम है। वहीं पुलिस एहितयात के तौर पर गांव में डेरा डाल लिया है।

Next Story