Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

माता वैष्‍णो देवी के दर्शन कर सुर्खियों में आए शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

बिहार में सिवान के पूर्व सांसद एवं बिहार के बाहुबली रहे मो. शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब इन दिनों सुर्खियों में छा गए हैं। क्योंकि उन्होंने अपने मित्रों के साथ माता वैष्‍णो देवी के दर्शन किए व आशीर्वाद लिया। इस धार्मिक यात्रा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रही है।

siwan news Shahabuddin son Osama Shahab visited Mata Vaishno Devi picture viral on social media bihar latest news
X

ओसामा शहाब की वायरल तस्वीर

बिहार (Bihar) की सिवान (Siwan) लोकसभा सीट के पूर्व सांसद एवं बिहार के बाहुबली रहे मो. शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब (Shahabuddin's son Osama Shahab) ने अपने साथियों के साथ बीते दिनों माता वैष्‍णो देवी के दर्शन (Darshan of Mata Vaishno Devi) किए और माता का आशीर्वाद भी लिया। वहीं अब इस धार्मिक यात्रा की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल (picture viral on social media) हो गई हैं। साथ ही ओसामा शहाब (Osama Shahab) सुर्खियों में छा गए हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर में दिवंगत शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब पालकी पर बैठे नजर आ रहे हैं। इसी पालकी में ओसामा के साथ उनके मित्र मारकंडे, छोटू गिरि और कुमार बूटी समेत अन्य हैं। ओसामा शहाब वैष्णो देवी के दर्शन करके दिल्ली लौट गए हैं। आपको बता दें ओसामा की मां हिना शहाब इन दिनों बीमार बताई जा रही हैं। मां के अस्वस्थ होने के बीच ओसामा शहाब का वैष्णो देवी दर्शन के लिए जाना क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। ओसामा की यह फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। बेटे ओसामा शहाब मो. शहाबुद्दीन के निधन के बाद से ही एक्टिव हैं। ओसामा की माता वैष्णो देवी के प्रति भी आस्था दिखती है। साथ ही इस यात्रा का फोटो वायरल होने पर वो एक बार फिर से खुर्खियों में आ गए हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बीते शुक्रवार को ओसामा शहाब माता वैष्‍णो देवी के दर पहुंचे थे। माता वैष्‍णो देवी के मंदिर तक पहुंचने के लिए ओसामा ने पालकी की मदद ली। इस वक्त ओसामा के मित्र भी उनके साथ नजर आ रहे हैं। उम्मीद है कि सोशल मीडिया में वायरल हो रही तस्वीर को ओसामा के दोस्तों ने ही लिया होगा। जानकारी के अनुसार ओसामा शहाब के संग कटरा में उनके दोस्त राजद नेत्री लीलावती गिरी के बेटे उज्जवल गिरी, राहुल कुमार उर्फ बूटी, सत्यम सिंह, सोनू सिंह और मार्केंडेय गए।

आपको बता दें हालिया दिनों में दिवंगत मो.शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब का स्वास्थ्य बिगड़ गया था। हिना शहाब को उपचार के लिए पटना स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिनको दिखने के लिए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, जमुई सांसद चिराग पासवान समेत कई बड़े नेता अस्पताल पहुंचे थे। बाद में हिना शहाब बीमारी को मात देकर अपने घर सिवान लौट गईं।

दिल्ली के दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में इसी साल बीती एक मई को राजद सांसद मो.शहाबुद्दीन का निधन हो गया था। उस वक्त शहाबुद्दीन के परिवार वाले काफी प्रयासों के बाद भी उनके पार्थिव शरीर को सिवान नहीं ले जा सके थे। इसके बाद शहाबुद्दीन के पार्थिव शरीर को दिल्‍ली में ही दफन किया गया था।

Next Story