Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सरफिरे आशिक ने ससुराल से लौट रही प्रेमिका को मार डाला, खुद को भी मारी गोली, 4 दिनों पहले हुई थी शादी

बिहार के नालंदा जिले में एक सरफिरे आशिक ने दिल दहला देने वारदात को अंजाम दे दिया है। सरफिरे आशिक ने यहां पर एक नवविवाहिता को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। साथ उसने खुद को भी गोली मार ली। पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है।

sirfire aashiq shot himself after killing woman in Nalanda Murder in love affair bihar crime news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) में लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान भी आपराधिक वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही है। अब ताजा आपराधिक वारदात नालंदा (Nalanda) जिले के भागनबिगहा थाना इलाके के तूफानगंज गांव से सामने आई है। तूफानगंज गांव के पास एक सिरफिरे आशिक ने बोलेरो में बेठी हुई महिला को गोली मार कर मौत के घाट उतार (Woman shot and killed) दिया। साथ ही तुरंत बाद युवक ने खुद को भी गोली मार ली। गोली लगने से मौके पर ही महिला ने दम तोड़ दिया। वहीं आत्महत्या के प्रयास (Suicide attempt) में गंभीर रूप से जख्मी हुए युवक को इलाज के पटना (Patna) रेफर कर दिया गया है। मृतक महिला नूरसराय थाना इलाके के केवई निवासी संदीप कुमार की 21 वर्षीय बेटी शबनम उर्फ बिंदु कुमारी बताई गई है।

परिवार के लोगों के अनुसार हाल में ही 26 मई को शबनम की शादी भागनबिगहा थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव के रहने वाले विकास कुमार के साथ हुई थी। शबनम अपने चचेरे देवर के साथ ससुराल से मायके के लिए आ रही थी। इस बीच पहले से रास्ते में घात लगाए युवक ने हथियार का भय दिखाकर बोलेरो को रुकवा दिया। इसके बाद उसने जबरन युवती को बोलोरो से उतारने का प्रयास किया। लेकिन महिला ने यह सब करने से इंकार कर दिया। इस पर पहले तो उस सिरफिरे युवक ने महिला के सिर में गोली मार दी। इसके बाद खुद ही आने सिर में गोली मारकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। घटना के बाद मौके पर स्थानीय लोग इकट्ठा हो गए। जिन्होंने तुरंत पूरे मामले से स्थानीय थाना को सूचना दी। सूचना मिलते ही भागनबिगहा ओपी थाना अध्यक्ष देवानंद शर्मा दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस कर्मी वहां से दोनों को गंभीर स्थिति में बिहारशरीफ लेकर पहुंचे। जहां पर डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। जबकि डॉक्टरों ने युवक को गंभीर स्थिति में पटना रेफर कर दिया।

घटना की जानकारी मिलने पर विधि व्यवस्था डीएसपी संजय कुमार भी अस्पताल पहुंचे। जिनहोंने वहां पर घटना के संबंध में पूछताछ की। वैसे इस पूरे मामले पर अभी पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है। वैसे यह पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ महसूस हो रहा है। अब तो पुलिस जांच-पड़ताल के बाद पता चलेगा कि युवक ने महिला की जान क्यों ली और खुद को क्यों गोली मारी ली।

Next Story