Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रजक का दावा: राजद के संपर्क में जदयू के 17 विधायक, कभी भी गिर सकती है बिहार की एनडीए सरकार

राजद नेता श्याम रजक ने यह कहकर एनडीए और जदयू की परेशानियां बढ़ा दी हैं कि बिहार में जदयू के जदयू के 17 विधायक उनकी पार्टी के संपर्क में और वे किसी भी समय राजद में शामिल हो सकते हैं।

shyam rajak claims 17 mla of nitish kumar touch with rjd and  bihar government may fall anytime
X

श्याम रजक के दावे से बिहार सरकार की परेसानियां बढ़ी।

अरुणाचल प्रदेश में जदयू के 6 विधायक भाजपा ने अपनी पार्टी में शामिल करा लिये हैं। जिसके बाद से ही बिहार की सियासत में हलचल देखने को मिल रही है। अब राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता श्याम रजक ने यह कहकर एनडीए और जदयू की परेशानियां बढ़ा दी हैं कि बिहार में जदयू के जदयू के 17 विधायक उनकी पार्टी के संपर्क में व वे किसी भी समय राजद में शामिल हो सकते हैं। वहीं राजद नेता ने यह दावा किया है कि जदयू के ये सभी विधायक भाजपा की कार्यशैली से नाराज हैं व जिसके चलते वो बिहार की एनडीए सरकार को गिराना चाहते हैं।

तेजस्वी यादव की पार्टी की ओर से जो दावे किये गये हैं। यदि यह दावा हकीकत में परिवर्तन हो गये तो बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली बिहार सरकार गिर सकती है। राजद में 17 विधायक और जुड़ गये तो बिहार में लालू यादव की पार्टी राजद सरकार बनाने की स्थिति में आय जायेगी। दूसरी तरफ नीतीश कुमार की पार्टी जदयू की ओर से इस दावे को पूरी तरह से खारिज किया गया है।

जदयू के इन विधायकों को और इंतजार करने के लिये कहा गया: रजक

राजद नेता श्याम रजक ने बताया है कि इस समय जदयू के 17 विधायक हमारी पार्टी के संपर्क में हैं। साथ ही वो विधायक सीधे राष्ट्रीय जनता दल पार्टी में आने के लिए तैयार हैं। वहीं श्याम रजक ने कहा कि इन एमएलए पर दल-बदल कानून का असर नहीं हो, इस वजह से उन विधायकों को और इंतजार करने के लिये कहा गया है। श्याम रजक ने कहा कि दल-बदल कानून को बेअसर करने के लिए नीतीश कुमार की पार्टी जदयू के दो-तिहाई विधायकों को तोड़ना होगा। वर्तमान में बिहार विधानसभा में जदयू के 43 विधायक जीतकर आये हैं। राजद नेता ने दावा किया कि राजद जदयू के और विधायकों को भी तोड़ने का प्रयास कर रही है।

जदयू ने राजद की ओर से किये गये दावे को किया खारिज

जदयू प्रवक्‍ता राजीव रंजन प्रसार ने राजद नेता श्‍याम रजक के दावे को पूरी तरह खारिज किया है। जदयू प्रवक्ता ने बताया कि जदयू के विधायक पूरी तरह एकजुट हैं। दूसरी ओर जदयू प्रदेश अध्‍यक्ष वशिष्‍ठ नारायण सिंह ने कहा है कि राजद के नेता बिहार में सरकार नहीं बना पाने की हताशा में अनाप-शनाप बयानबाजी लगातार कर रहे हैं।

Next Story