Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मुफ्त में नहीं दिया मीट तो शख्स ने कर दी दुकानदार की हत्या और फिर ...

बिहार के आरा 'भोजपुर' जिले से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां फ्री मीट नहीं देने पर बदमाशों ने दुकानदार को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने हत्या मामले के मुख्य आरोपी को दबोच लिया है।

shopkeeper was brutally murdered meat was not given for free In Bhojpur bihar crime news
X

हत्या

बिहार (bihar) के भोजपुर (Bhojpur) जिले से सनसनीखेज हत्या (Murder) मामला सामने आया है। यहां शराब के नशे की हालत में पहुंचा एक शख्स दुकानदार से जबरन और फ्री में मीट मांग रहा था। जिसका दुकानदार ने विरोध जताया। इस पर बदमाश ने अपने सथियों के साथ मिलकर पीट-पीटकर मीट दुकानदार की दर्दनाक तरीके से हत्या (shopkeeper brutally murdered) कर दी। जानकारी के अनुसार मीट-मछली के बचने वाले दुकानदार को पहले तो बदमाशों ने जमकर पीटा और बाद में धारदार हथियार से काटकर उसको मौत के घाट उतार दिया। यह सनसनीखेज हत्या मामला आरा जिले के सहार थाना इलाके स्थित एकवारी गांव का बताया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि एकवारी गांव निवासी अयोध्या साह गांव स्थित बाजार में मीट-मछली की दुकान करते थे। अयोध्या साह रोजना की तरह ही मंगलवार की शाम में भी अपनी शॉप पर मीट-मछली बेचने का कार्य कर रहे थे। इस दौरान गांव निवासी पुर्नवासी चौधरी शराब के नशे की हालत में उनकी दुकान पर पहुंचे। दुकानदार से चौधरी ने 5 किलोग्राम मीट मुफ्त में मांगा। दुकानदार अयोध्या ने जिसका विरोध जताया। इतना सुनते ही पुर्नवासी चौधरी ने अयोध्या साह के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। तुरंत उसने मौके पर अपने कुछ साथियों को भी बुला लिया। फिर इन लोगों ने धारदार हथियार से भी हमला कर अयोध्या साह को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।

बाद में बदमाशों ने गंभीर रूप से घायल मीट विक्रेता को सड़क किनारे फेंक डाला। मामले की जानकारी स्थानीय लोगों ने परिजनों को दी। तुरंत भागकर परिजन मौके पर पहुंचे। यहां से परिजन घायल अयोध्या साह को इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर पहुंचे। लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें पटना पीएमसीएच के लिए रेफर कर दिया। पर अयोध्या साह ने पटना लेकर जाने के क्रम में ही दम तोड़ दिया। मामले की सूचना पर पहुंची सहार थाना पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। वहीं पुलिस ने हत्या मामले के मुख्य आरोपी पुर्नवासी चौधरी को अरेस्ट कर लिया है।

Next Story