Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मकान में चल रहा था सेक्स रैकेट, ग्राहक बनकर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने किया भंडाफोड़, इस हाल में मिले युवक-युवती

बिहार के मुजफ्फरपुर में सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। सर सैयद कॉलोनी में पुलिस ने देर रात में छापेमारी कार्रवाई की। इस दौरान एक युवती और दो लड़के मौके से गिरफ्तार किए। पुलिस कार्रवाई की भनक लगते ही कई युवक और युवती मौके से भागने में सफल रहे। पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।

Sex racket exposed in Muzaffarpur two arrested including girl Bihar Crime News
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) के मुजफ्फरपुर (muzaffarpur) में शहरी इलाके में सेक्स रैकेट (sex racket) का पर्दाफाश हुआ है। जानकारी के अनुसार जिले के मिठनपुरा और अहियापुर थाने की पुलिस (Police) ने सोमवार की देर रात में सर सैयद कॉलोनी में छापामार कार्रवाई की। इस दौरान पुलिस ने एक युवती समेत दो लड़कों को अरेस्ट कर लिया। पुलिस छापेमारी कार्रवाई की भनक लगने पर आधा दर्जन से ज्यादा लड़के और लड़कियां मकान के पिछले गेट से चारदीवारी कूदकर मौके से भागने में सफल रहे। इस दौरान पुलिसकर्मियों ने मकान स्थित एक कमरे की तलाशी ली। जहां से पुलिस ने शराब की बोतलें जब्त की। इस दौरान पुलिस को मौके पर शक्ति वर्धक गोलियां, नशीली दवाएं व दूसरी आपत्तिजनक चीजें भी मिलीं। छापेमारी कार्रवाई के दौरान लड़की का नाबालिग भाई भी उक्त मकान में उपस्थित था। पुलिस ने युवती के नाबालिग भाई को भी पकड़ लिया है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि इस देह व्यापार के धंधे का सरगना शराब माफिया दीपक कुमार है। दीपक कुमार मुजफ्फरपुर की सर सैयद कॉलोनी में एक किराए का घर लेकर उसमें सेक्स रैकेट के धंधे को संचालित करता है। इस गलत काम का खुलासा स्थानीय लोगों ने ही किया। इसको लेकर स्थानीय लोगों ने पकड़कर दीपक कुमार को पीट भी दिया। बाद में स्थानीय लोगों ने दीपक को पुलिस को सौंप दिया।

ऑनलाइन होती थी पेमेंट

अहियापुर थाना अध्यक्ष सुनील कुमार के अनुसार यह देह व्यापार का धंधा ऑनलाइन संचालित होता था। इसमें बुकिंग और पेमेंट दोनों ही ऑनलाइन होती थीं। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। पुलिस को इस मामले में आगे और भी खुलासा होने की उम्मीद है।

और पढ़ें
Next Story