Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सड़क पर गंभीर रूप से झुलसी हुई मिली लड़की, लोगों ने जताई गैंगरेप की आशंका

बिहार के समस्तीपुर जिले से एक दर्दनाक खबर सामने आई है। यहां पर नगर थाना इलाके में एक युवती गंभीर रूप से झुलसी हुई अवस्था में मिली है। वहीं स्थानीय लोगों को आशंका है कि गैंगरेप के बाद लड़की की हत्या कर दिए जाने के प्रयास किए गए हैं।

Seriously burnt girl found on the road in Samastipur People expressed fear of gang rape bihar crime news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) में महिला के साथ रेप (Rape) समेत अन्य तरह की आपराधिक वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला बिहार के समस्तीपुर नगर थाना इलाके (Samastipur Nagar Police Station Area) से सामने आया है। जहां पर बंगाली टोला में एक युवती गंभीर रूप से झुलसी (girl seriously burnt) हुई हालत में सड़क किनारे पर मिली है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार गैंगरेप (gang rape) कर जिंदा जलाकर युवती की जान लेने के प्रयास (attempt to kill a girl) किए गए हैं। फिलहाल इस पूरे मामले पर नगर थाना पुलिस चुप्पी साधे हुए है। वहीं स्थानीय लोगों द्वारा इलाके में गंभीर रूप से झुलसी हुई लड़की के पाए जाने की जानकारी दीनबंधु सेवा फाउंडेशन के लोगों को दी गई।

मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर फाउंडेशन के लोग पहुंचे। जहां से फाउंडेशन कर्मी गंभीर रूप से झुलसी हुई महिला को इलाज के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल में लेकर गए। मामले की जानकारी पर नगर पुलिस भी मौके पर पहुंची। जो पूरे मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है। उक्त महिला इतनी बुरी तरह से कैसे झुलसी, इस पर कोई कुछ भी बताने के लिए तैयार नहीं है। यह भी बताया जा रहा कि गंभीर रूप से झुलसी हुई यह लड़की बंगाल की रहने वाली है। वहीं अभी तक ये नहीं पता चला है कि ये युवती पर झुलसी है। या इस युवती की किन लोगों ने जाल लेने का प्रयास किया है। इस मामले को लेकर बंगाली टोला के लोगों में हड़कंप है। साथ मामले को लेकर लोग तरह-तरह की चर्चाएं कर रहे हैं।

स्थानीय लोगों को शक है कि कन्हीं मनचले लड़कों द्वारा इस तरह की दर्दनाक वारदात को अंजाम दिया गया है। वैसे इतनी सनसनीखेज वारदात सामने आ गई है। इसके बाद भी नगर थाना पुलिस अभी तक शहर में लगे सीसीटीवी कैमरों को नहीं खंगाल रही है। अभी तक पुलिस यह ज्ञात करने में नाकाम साबित हुई है कि आखिर इस लड़की का इतना बुरा हाल किन लोगों ने किया है। ना ही पुलिस को पीड़ित लड़की के बारे में भी किसी तरह की जानकारी मिल रही है।

Next Story