Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पश्चिमी कोसी नहर परियोजना के अन्तगर्त झंझारपुर शाखा नहर का पुनर्स्थापन तय समय से एक वर्ष पूर्व पूरा हुआ: संजय कुमार झा

बिहार के जल संसाधन मंत्री एवं जदयू नेता संजय कुमार झा ने दशकों से लंबित पश्चिमी कोसी नहर परियोजना के अन्तगर्त झंझारपुर शाखा नहर का पुनर्स्थापन तय समय से एक वर्ष पूर्व पूरा कर लेने का दावा किया है। वहीं उन्होंने इसे नीतीश कुमार के सुशासन की बदली हुई तस्वीर करार दिया है।

sanjay kumar jha claimed that the restoration of jhanjharpur branch canal under the western kosi canal project was completed one year ahead of schedule
X
संजय कुमार झा ने किया नीतीश कुमार के सुशासन में बदली बिहार की तस्वीर।

बिहार के जल संसाधन मंत्री एवं जदयू के राष्ट्रीय महासचिव संजय कुमार झा ने रविवार को ट्वीट कर दशकों से लंबित पड़ी पश्चिमी कोसी नहर परियोजना के अन्तगर्त झंझारपुर शाखा नहर का पुनर्स्थापन तय समय से भी एक वर्ष पहले ही पूरा कर लेने का दावा किया है। बिहार सरकार में मत्री संजय कुमार झा ने इसे बिहार जल संसाधन विभाग और नीतीश कुमार सरकार के सुशासन में बिहार की बदली हुई तस्वीर का परिणाम बताया है। साथ ही जल संसाधन मंत्री संजय कुमार झा ने भरोसा दिया कि विभाग पश्चिमी कोसी नहर के अवशेष कार्यों को भी समय पर पूरा करने के लिए संकल्पित है।



कांग्रेस एमएलसी प्रेमचंद्र मिश्रा बोले - हरबराहट में हैं बिहार के सीएम नीतीश कुमार

बिहार में कांग्रेस के एमएलसी प्रेमचंद्र मिश्रा ने रविवार को ट्वीट कर बिहार में सीएम नीतीश कुमार द्वारा ताबड़तोड़ किये जा रहे उद्घाटन और शिलान्यासों को लेकर आर्श्चय जाहिर किया है। उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार द्वारा करीब पिछले 10 दिनों में हजारों योजनाओं का जिस तरह से शिलान्यास किया गया है। साथ ही करीब 500 से अधिक अधिकारियों के तबादले किये गये हैं। उन्होंने कहा कि यह वह सब बताने को पर्याप्त है कि नीतीश कुमार हरबराहट व घबराहट में हैं। वहीं कांग्रेस एमएलसी प्रेमचंद्र मिश्रा ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुये कहा कि चुनाव पूर्व शिलान्यास छलावा होता है। याद रहे बिहार में विधानसभा चुनाव की सुगबुगाहट के बीच बिहार की एनडीए सरकार पर राष्ट्रीय कांग्रेस समेत पार्टी के सभी संगठन लगातार निशाना साध रहे हैं। वहीं चुनाव को लेकर राजद समेत विपक्षी महागठबंधन के सभी सियासी दल नीतीश कुमार को कोरोना महामारी, बाढ़ से निपटने को लेकर भी निशाने पर लिये हुये हैं। आपको बता दें इससे पूर्व राजद नेता तेजस्वी यादव ने शनिवार को प्रेस वार्ता कर नीतीश कुमार सरकार पर कोरोना और बाढ़ से निपटने को लेकर विभिन्न तरह के सवाल उठाये थे।




Next Story