Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोना: संजय जयसवाल बोले- बिहार में देश के रिकवरी रेट से भी 11 फसदी ज्यादा मरीज हो रहे स्वस्थ

पटना में भाजपा नेता डॉ. संजय जयसवाल ने कहा कि बिहार में कोरोना महामारी की रोकथाम के लिये एनडीए सरकार बेहतर कार्य कर रही है। इसी का परिणाम है कि आज बिहार में 88 फीसदी कोरोना मरीज स्वस्थ्य हो रहे हैं। जो देश के रिकवरी रेट से भी 11 प्रतिशत ज्यादा है।

Bihar Assembly Election 2020: बीजेपी के सात नेताओं पर गिरी गाज, पार्टी से किए गए निष्कासित
X
डॉ. संजय जयसवाल

बिहार की राजधानी पटना स्थित भाजपा के प्रदेश कार्यालय में गुरुवार को पार्टी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जयसवाल द्वारा मीडिया सेंटर का उद्घाटन किया गया। इस मौके पर उनके साथ राष्ट्रीय सह मीडिया प्रभारी संजय मयूख भी उपस्थित रहे। इसी कार्यक्रम के मौके पर पत्रकारों से मुखातिब होते हुये प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल ने विरोधी दलों कांग्रेस और राजद पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि विपक्षियों के झूठ और दुष्प्रचार का उत्तर देने यह मीडिया सेंटर सहायक सिद्ध होगा। वहीं उन्होंने कहा कि यहां कोई ना कोई नेता प्रतिदिन मीडिया कर्मियों से बात किया करेगा।

डॉ. संजय जयसवाल ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से विपक्ष लगातार कोरोना महामारी को लेकर दुष्प्रचार कर रहा है। उन्होंने कहा कि अब बिहार में विपक्ष का छूठ व दुष्प्रचार बेनकाब हो गया है। संजय जयसवाल ने बताया कि आज जो बिहार में कोरोना महामारी से स्वस्थ होने की दर है वो 88 प्रतिशत है। जो भारत के भी कोरोना मरीजों की ठीके होने की दर से 11 प्रतिशत ज्यादा है। वहीं उन्होंने कहा कि यह रिकवरी दर यह बताने क लिये काफी है कि बिहार सरकार कोरोना महामारी के दौर में कितना अच्छा कार्य कर रही है।



संजय जयसवाल ने इस दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा दिये गये पूर्व बयान पर भी पलटवार किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के तथाकथित युवराज राहुल गांधी बिहार में कोरोना महामारी को लेकर जिस तरह का दुष्प्रचार कर रहे थे। आज बिहार में पीएम केयर्स के फंड कितना अच्छा उपयोग हो रहा है। इसका उदाहरण पटना के बिहटा में 500 बेड का अस्पताल है और मुज्जफ्फर में 500 बेड का अस्पताल तैयार हो रहा है। उन्होंने दावा किया कि बिहार में पीएम केयर्स फंड का पूरी ईमानदारी से उपयोग हो रहा है। लेकिन कुछ लोगों एवं विपक्ष यह दर्द जरूर है कि पीएम केयर्स फंड की सदस्य सोनिया गांधी क्यों नहीं हैं और इसकी राशि राजीव गांधी ट्रस्ट में क्यों नहीं जा रही है।


Next Story