Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अल्लू अर्जुन के साथ साउथ फिल्म में मुख्य हीरोइन के रूप में नजर आएगी ये बिहार गर्ल

बिहार के सहरसा जिले निवासी लड़की संचिता बसु अब साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी छाप छोड़ने के लिए तैयार है। इन दिनों बिहारी गर्ल संचिता बसु साउथ फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के साथ एक फिल्म प्रोजेक्ट में काम कर रही हैं।

Sanchita Basu will work as main heroine with South films superstar Allu Arjun
X

अल्लू अर्जुन 

बिहार (Bihar) के सहरसा (Sarhasa) जिले में स्थित एक छोटे से गांव से निकलकर संचिता बसु (Sanchita Basu) ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री (South Film Industry) तक का सफर तय कर लिया है। बिहारी गर्ल संचिता बसु (Bihari Girl Sanchita Basu) साउथ फिल्म से अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत मुख्य अभिनेत्री के रूप में करने जा रही हैं। बिहार की बेटी और एक ग्रामीण लड़की के लिए ये बड़ी उपलब्धि है। इन दिनों संचिता बसु साउथ फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Superstar Allu Arjun) के साथ एक फिल्म प्रोजेक्ट पर भी काम करने में जुटी है।

संचिता बसु ने सबसे पहले तो टिकटॉक स्टार (Tiktok Star) के रूप में अपनी पहचान बनाई थी। इसके साथ-साथ संचिता बसु इंटरनेट पर भी धूम मचा रही हैं। इतना ही नहीं, संचिता बसु स्नेक एप पर भी सिंगिंग एवं डांस के क्षेत्र में अपनी पहचान कायम कर चुकी हैं। स्नेक एप पर संचिता बसु के 11 मिलियन फॉलोवर्स हैं। सहरसा जिले के एक छोटे से गांव से निकली बिहारी गर्ल संचिता बसु की इस प्रतिभा के सभी लोग कायल हो चुके हैं।

आपको बता दें 17 साल की संचिता बसु सहरसा Sarhasa जिले के सितुआहा के महादेव मंठ के किसान एवं समाजसेवी सुरेंद्र यादव और 90 के दशक में एथलेटिक्स में धमाल मचाने वाली एथलीट बीना राय की बेटी हैं। संचिता बसु को उनकी प्रतिभा की वजह से साउथ की फिल्म में मुख्य भूमिका मिली है।

संचिता बसु ने साउथ फिल्म के अलावा अन्य प्रोजेक्ट भी साइन किया है। यह प्रोजेक्ट मुंबई और हैदराबाद में सूट होगा। संचिता बसु को मुंबई में भी कुछ गाने की शूटिंग पूरी करनी है। साथ ही साउथ सीरियल में भी कार्य मिला है। संचिता बसु के अनुसार, कोरोना के लिए फिर से उड़ना है.. शीर्षक से आए गीत में भी उसने रोल किया है। वर्तमान में भागलपुर में संचिता माऊंट कार्मेल स्कूल की 10 वीं की छात्रा हैं।

Next Story