Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

होटल के कमरे में सेल्समैन का शव मिलने से मचा हड़कंप, पुलिस हर एंगल से मामले की तफ्तीश में जुटी

बिहार राजधानी पटना स्थित एक होटल में व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी व्याप्त हो गई। मौके पर पुलिस पहुंची। जहां मृत शख्स की पहचान मुंगेर जिला निवासी विद्याभूषण के रूप में हुई।

Salesman dead body found in Patna hotel room Police engaged in investigation considering case of suicide bihar crime news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) राजधानी पटना (Patna) से सनसनीखेज घटना समाने आई है। कंकड़बाग के जमाल रोड स्थित एक होटल में एक शख्स का शव बरामद (dead body recovered) हुआ। इसके तुरंत बाद वहां अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। यह लाश पूरी तरह से खराब हो चुकी थी। बुधवार को जब होटल के उक्त कमरे से बद्बू आनी शुरू हो गई तो होटल कर्मियों ने पूरे मामले की सूचना पुलिस (Police) को दी। पुलिस ने वहां से शव को बरामद कर लिया।

फिर पुलिस ने मृत शख्स की शिनाख्त शुरू की। जिसमें पता चला कि मृतक शख्स विद्याभूषण (49) वर्ष थे। जो स्थायी रूप से मुंगेर (Munger) जिले के निवासी थे। वर्तमान विद्याभूषण पटना के कंकड़बाग स्थित कुम्हरार टोली में अपने परिवार के साथ रहते थे। बताया जा रहा है कि पटना में विद्याभूषण सेल्समैन का कार्य करते थे। जानकारी के मुताबिक विद्याभूषण बीती 12 जुलाई को अपने घर से यह कहकर निकले थे कि वे मुंगेर स्थित अपने गांव जा रहे हैं। इसके बाद विद्याभूषण पटना स्थित होटल क्लार्क (Hotel Clark) में आकर ठहर गए। अब यह साफ नहीं हो पाया है कि गांव जाने की बात कहकर विद्याभूषण यहां होटल के कमरे में क्यों रुक गए। पुलिस के जानकारी के अनुसार होटल के कमरे में विद्याभूषण का शव पेट के बल पड़ा हुआ मिला था। उक्त शव से बदबू आ रही थी। पुलिस इस केस को आत्महत्या का मामला मानकर आगे की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है।

फोन कॉल से हुई शिनाख्त

होटल के उक्त कमरे में जब पुलिस दाखिल हुई तो उनकी लाश के पास पड़े मोबाइल पर लगातार फोन कॉल आ रही थी। जिसको पुलिसकर्मियों ने रिसीव किया। तो ज्ञात हुआ कि यह फोन कॉल उनके परिजनों का है। इसके तुरंत बाद पुलिस की ओर से पूरे मामले की जानकारी उनके परिवार वालों को दी गई। सूचना मिलने पर मृतक शख्स के परिजन भी उक्त होटल में पहुंच गए। वहां सेल्समैन का 18 साल का बेटा और उसके भाई पहुंचे थे। जिनके पुलिस ने बयान ले लिए हैं।

और पढ़ें
Next Story