Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लूट के विरोध पर यात्री की हत्या, बरामद ट्रेन टिकट में नाबालिग लड़की का नाम भी है अंकित, जांच में जुटी पुलिस

बिहार के सिवान में बेखौफ बदमाशों ने एक शख्स की हत्या कर दी। हत्या के पीछे की वजह को लूट की वारदात का विरोध करना बताया जा रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस को मृतक के बैग से ट्रेन का टिकट बरामद हुआ है।

ruthless murder of passenger near siwan railway station bihar crime news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) में बीते काफी दिनों से लूट, हत्या (Murder) और अपहरण समेत अन्य तरह की आपराधिक वारदातें बढ़ रही हैं। अब ताजा मामला बिहार में सिवान (Siwan) से सामने आया है। जहां सोमवार की सुबह लूट का विरोध करने पर चाकू मारकर एक शख्स की हत्या कर दी गई है। बेखौफ बदमाशों ने हत्याकांड को सिवान रेलवे स्टेशन के निकट नगर थाना इलाके स्थित चिक टोली मोड़ के पास अंजाम दिया। मौके से चाकू का कवर बरामद हुआ है। यात्री सड़क पर पड़ा तड़प रहा था। यह देखते ही सुबह टहलने के लिए निकले लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस (Police) को दी।

जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर पुलिस पहुंची। जहां से पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में ले लिया और मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई। शख्स के गले, मुंह व शरीर के अन्य हिस्सों से खून बह रहा था। जिससे पता चलता है कि बदमाशों ने यात्री की बड़ी ही बेरहमी से हत्या (brutal murder) की है।

शव के निकट एक बैग भी पड़ा मिला। उसमें कपड़े थे। साथ ही उस बैग में 30 अगस्त का सिवान से बस्ती के लिए जाने का रेल टिकट भी मिला। उससे पता चलता है कि ये शख्स रेल से यात्रा करने के लिए रेलवे स्टेशन जा रहा था। वैसे उस टिकट पर एक 15 वर्षीय लड़की का नाम भी अंकित है। पर मौके पर लड़की नजर नहीं आई है। मृतक की पहचान टिकट के आधार पर की गई है। जो बड़हरिया थाना इलाके स्थित कोइरिगवां के रहने वाले दुखन यादव का बेटा दुलारचंद यादव था।

स्थानीय लोगों का कहना है कि लूटपाट की घटना के वक्त शख्स की हत्या की (Man killed during robbery incident) है। ये सभी लोग अज्ञात थे। जो वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए। स्थानीय लोगों का आरोप है कि शहर में पुलिस पेट्रोलिंग की व्यवस्था सही नहीं है। इस वजह से यह दर्दनाक घटना सामने आई है।

Next Story