Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Rupesh Singh murder case : इंडिगो मैनेजर की हत्या के बाद बढ़ी सुशासन बाबू की मुश्किलें, सीबीआई जांच की उठी मांग

बिहार की राजधानी पटना रूपेश कुमार की खुलेआम हत्या के बाद सीबीआई जांच की मांग उठ रही है।

Rupesh Singh murder case : इंडिगो मैनेजर की हत्या के बाद बढ़ी सुशासन बाबू की मुश्किलें, सीबीआई जांच की उठी मांग
X

Rupesh Singh murder case : बिहार की राजधानी पटना में बीते दिन इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन हेड रूपेश कुमार (रूपेश कुमार) की हत्या के बाद सीएम नीतीश कुमार के सुशासन पर निशाना साधा जा रहा है। इसी बीच अब रूपेश हत्या कांड के लिए सीबीआई जांच की मांग की जा रही है। वहीं विपक्ष लगातार निशाना साध रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रूपेश कुमार की खुलेआम हत्या के बाद सीबीआई जांच की मांग उठ रही है। विपक्ष ने भी इस हाई प्रोफाइल मामले की कड़ी निंदा की है। आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव ने कहा कि महाजंगलराज के महाराजा इस्तीफा दो। तो वहीं भाजपा के दो सांसदों ने भी हत्याकांड पर सीएम नीतीश से सवाल पूछे हैं।

इस हत्या कांड को लेकर विपक्ष के नेता और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने नीतीश पर तंज करते हुए कहा कि बिहार में लगातार घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। लोग अपने घर से बाहर निकलने में असहज महसूस कर रहे हैं, अब तो घर में घुसकर लोगों को गोली मार दी जा रही है। एक गोली नहीं, सुनने में आया है कि 15 राउंड गोली चला, जिसमें 6 राउंड गोली रूपेश जी को लगा। बता दें कि घटना उस वक्त हुई जब इंडिगो के स्टेशन हेड रूपेश सिंह गाड़ी से उतर कर अपने अपार्टमेंट में अंदर जा रहे थे तभी दो अपराधियों ने उनके ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

Next Story