Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मुंबई में ईडी के कार्यालय पहुंची रिया चक्रवर्ती और सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी

सुशांत सिंह राजपूत मामले में आरोपी रिया चक्रवर्ती मुंबई में ईडी के कार्यालय पहुंची है। इससे पहले रिया चक्रवर्ती ने अपने बयान रिकॉर्डिंग को टालने का ईडी से अनुरोध किया था। जिसे ईडी ने खारिज कर दिया। वहीं सुशांत की पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी भी ईडी कार्यालय पहुंची हैं। वहीं बिहार के छतरपुर में भाजपा विधायक ने रिया से जांच का सामना करने की बात कही है।

rtiya chakraborty reached eds office in mumbai statement can be recorded
X
रिया चक्रवर्ती मुंबई में ईडी के कार्यालय पहुंची।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में आरोपी रिया चक्रवर्ती शुक्रवार को चक्रवर्ती मुंबई में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के कार्यालय पहुंच गई हैं। ईडी ने रिया चक्रवर्ती को बयान की रिकॉर्डिंग के लिये बुलाया है। इससे पहले रिया चक्रवर्ती ने प्रवर्तन निदेशालय से सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होने तक उनके बयान की रिकॉर्डिंग को टलाने का अनुरोध किया था। वहीं प्रवर्तन निदेशालय ने रिया चक्रवर्ती के अनुरोध को पहले ही खारिज कर दिया था।



ईडी के कर्यालय पहुंची सुशांत के पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति

सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी मामले में पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय के कार्यालय पहुंचीं। प्रवर्तन निदेशालय ने मैनेजर श्रुति मोदी को शुक्रवार को उनके सामने पेश होने के लिए बुलाया था। इसके अलावा ईडी सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को भी शनिवार, आठ अगस्त को एजेंसी के सामने पेश होने का नोटिस भेजा है।




रिया को जांच से भागना नहीं चाहिए: भाजपा विधायक

बिहार के छतरपुर से भाजपा विधायक नीरज सिंह बबलू ने कहा कि रिया चक्रवर्ती को निर्दोष होने पर जांच से भागना नहीं चाहिए। उसे अपने आप को निर्दोष साबित करने के लिए सबूत पेश करने चाहिए। वहीं विधायक ने कहा कि हम मामले की निष्पक्ष जांच की मांग कर रहे हैं। किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाना चाहिए। छतरपुर के भाजपा विधायक नीरज सिंह बबलू दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार बताये जाते हैं।




Next Story