Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कर्पूरी ठाकुर को मिले भारत रत्न, उपेंद्र कुशवाहा बोले- गरीबों के लिए खुलें शिक्षा व न्याय के द्वार

Jananayak Karpoori Thakur Jayanti: पटना में आरएलएसपी प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि जननांयक कर्पूरी ठाकुर का सपना जब तक साकार नहीं होगा, तब तक गरीबों के लिए शिक्षा व न्याय का दरवाजा बन्द रहेगा।

RLSP demand Bharat Ratna for Jananayak Karpoori Thakur and Upendra Kushwaha insists on education and justice in patna
X

पटना: जननांयक कर्पूरी ठाकुर की जयंती समारोह में हिस्सा लेते आरएलएसपी प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा। 

Jananayak Karpoori Thakur Jayanti: पटना में आरएलएसपी प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने रविवार को जननांयक कर्पूरी ठाकुर की जयंती समारोह में हिस्सा लिया। जहां उन्होंने कहा कि जननांयक कर्पूरी ठाकुर जी का सपना तब तक साकार नहीं हो सकेगा, जब तक गरीबों के लिए शिक्षा और न्याय का दरवाजा बन्द रहेगा।

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि बिहार पूर्व मुख्यमंत्री जननांयक कर्पूरी ठाकुर पिछड़ों, शोषितों, वंचितों, दलितों व गरीबों को सामाजिक न्याय व विकास की सीढ़ियों तक लाने वाले लोकसमता प्रहरी रहे हैं। इससे पहले सुबह को उपेंद्र कुशवाहा ने ट्वीट के माध्यम से जननांयक कर्पूरी ठाकुर की जयंती पर उनको नमन किया। उपेंद्र कुशवाहा ने अपने संदेश में लिखा कि महान स्वतन्त्रता सेनानी व सामाजिक न्याय के मसीहा, बिहार के पूर्व सीएम जननांयक कर्पूरी ठाकुर जी की जयंती पर उन्हें कोटिशः नमन।

आरएलएसपी ने पारित किया 5 सूत्री प्रस्ताव

वहीं बातें सामने आ रही हैं कि उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी आरएलएस ने जननांयक कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न से नवाजे जाने की मांग उठाई है। रालोसपा द्वारा आयोजित जननांयक कर्पूरी ठाकुर जयंती समारोह के दौरान सर्वसम्मति से 5 सूत्री प्रस्ताव भी पारित हुआ।

Next Story