Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गोपालगंज में मीट कारोबारी की गोली मारकर हत्या, राजद बोली- बिहार की स्थिति भयानक

बिहार के गोपालगंज जिले में एक मीट-मुर्गा कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाशों ने वारदात को अंजाम देने के बाद शव सड़क पर फेंक दिया। मामला सामने आने पर राजद ने कहा कि बिहार में भयानक स्थिति हो गई है व सीएम नीतीश कुमार चुप्पी साधते हुये हैं।

rjd targets nitish kumar for killing meat cock businessman in gopalganj
X

मर्डर (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बिहार में नीतीश कुमार के लाख प्रयास के बाद आपराधिक घटनायें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अब गोपालगंज जिले के भोरे इलाके में एक मीट-मुर्गा कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दिये जाने का मामला सामने आया है। बदमाशों ने हत्या की वारदात को आंजाम देने के बाद शव को सड़क किनारे फेंक दिया। यह घटना बीते सोमवार की रात को भोरे - कटेया मुख्य पथ के समीप बड़हरा जाने वाली सड़क पर सामने आई।

यहां ग्रामीणों ने शव को पड़ा देख इस मामले की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद सूचना पाकर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। जहां से पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। मृतक 38 वर्षीय अफजल अंसारी मीट कारोबारी कोरेया का रहने वाला था। मामले को लेकर पत्नी कमरून नेशा ने बयान दिया है। जिसके आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई और जांच पड़ताल में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार अफजल अंसारी मुर्गा मीट का कारोबार करते थे। अफजल अंसारी की भोरे बाजार में दुकान थी। अफजल अंसारी बीते सोमवार की देर रात को भोर बाजार से अपने घर लौट रहे थे। उसी दौरान बदमाशों ने मीट मुर्गा का कारोबारी अफजल अंसारी की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद अपराधियों ने कारोबारी के शव को सड़क किनारे फेंक दिया। जब मीट कारोबारी घर वापस नहीं लौटे तो पूरी रात परिजनों ने इनकी तलाश की। पर कहीं कोई सुराग नहीं मिला।

गोपालगंज से मर्डर का मामला सामने आने पर राष्ट्रीय जनता दल की ओर ट्वीट कर सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ निशाना साधा गया है। राजद ने अपने ट्वीट में लिखा कि बिहार में स्थिति भयानक हो गई है। हर रोज हर सूबे में दर्जनों हत्याएं, दर्जनों बलात्कार, दर्जनों अपहरण! आगे लिखा कि गृह मंत्रालय धोखे से बने सीएम नीतीश कुमार के अहंकार को पोषित करने वाला विभाग बनकर रह गया है। उससे अधिक कुछ नहीं।


और पढ़ें
Next Story