Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

JDU विधायक शलिनी के घर में चोरों ने किया हाथ साफ, राजद बोली- अपराध की लपटें बेपरवाह माननीयों तक पहुंची

बिहार के मोतीहारी से एक बड़ा ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां चोरों ने सत्ताधारी पार्टी जदयू की विधायक शालिनी मिश्रा के घर में ही चोरी कर ली है। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

RJD targets Bihar government over theft incident in JDU MLA Shalini Mishra house bihar crime news
X

मोतिहारी: विधायक शालिनी मिश्रा के घर हुई चोरी के मामले की जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस।

बिहार (Bihar) में चोरों के हौसले इतने बुलंद (Thieves are so high) हैं कि वो सत्ताधारी पार्टी के विधायकों को भी निशाना बनाने से नहीं चूक रहे हैं। ऐसे ही एक मामला मोतिहारी (Motihari) नगर थाना इलाके स्थित शांतिपुरी मोहल्ले से सामने आया है। यहीं चोरों ने सत्ताधारी पार्टी जदयू की विधायक शालिनी मिश्रा के निजी आवास में चोरी (Theft in JDU's MLA residence) कर ली है। जब बुधवार को स्थानीय लोगों को पता चला कि विधायक शालिनी मिश्रा (JDU MLA Shalini Mishra) के शांतिपुरी मोहल्ले स्थित आवास में चोरी हो गई है। तो वे हैरान हो गए। स्थानीय लोगों का कहना था कि यदि सत्ताधारी पार्टी के विधायक का घर भी चोरों से सुरक्षित नहीं है तो आम आदमी का क्या होगा। मामले को लेकर विधायक शालिनी मिश्रा के एक रिश्तेदार अमित कुमार चौबे ने मोतिहारी नगर थाने में शिकायत दे दी है। मामले पर मुख्य विपक्षी पार्टी राजद (RJD) की ओर से ट्वीट कर मामले पर तंज कसा गया है।

चोरों ने कई जरूरी दस्तावेजों पर भी किया हाथ साफ

मोतिहारी नगर थाना पुलिस (Police) को दी शिकायत में विधायक के रिश्तेदार अमित चौबे ने बताया है कि विधायक शालिनी मिश्रा के नहीं रहने पर वह उनके इस मकान की देखभाल करते हैं। बीते कुछ दिनों से अमित चौबे विधायक शालिनी मिश्रा के मकान पर नहीं गए थे। इस बीच उन्हें बुधवार को स्थानीय लोगों ने सूचना दी। इस पर अमित चौबे विधायक के आवास पर पहुंचे। जहां उन्होंने देखा कि विधायक के मकान का ताला टूटा हुआ है। मामले की जानकारी विधायक शालिनी मिश्रा को भी दी गई। वह तुरंत मौके पर पहुंची।

पुलिस को दी शिकायत के अनुसार विधायक के घर से करीब एक लाख के गहने, 27 हजार रुपये नगद व लाखों रुपये की दूसरी चीजों की चोरी हो गई है। मामले पर विधायक शालिनी मिश्रा ने कहा है कि चोरी की घटना को सोची समझी साजिश के तहत अंजाम दिया गया है। क्योंकि सामान व नगद के साथ कई जरूरी दस्तावेज भी चोरी कर लिए गए हैं। मोतिहारी नगर थाना पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में गहनता से जुट गई है।

राजद ने कहा जोरदार तंज

जदयू विधायक के घर में हुई चोरी मामले पर मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल की ओर से तंज कसा गया है। पूर्वी चंपारण राजद के आधिकारिक ट्विटर अकांउट ट्वीट कर बताया गया है कि जदयू विधायक शालिनी मिश्रा के घर चोरी हो गई! विधायक के मोतिहारी आवास पर चोरों ने हाथ साफ किया है। वहां से चोर जेवर, बर्तन और कपड़े समेत लाखों के सामान चोरी कर ले गए हैं। वहीं राजद ने ट्वीट में लिखा है कि सत्तारूढ़ नेता व विधायक दोनों हाथों से 'सुशासन' का आनन्द बटोर रहे हैं। सोच रहे थे पिसेगी तो जनता ही, लेकिन अब अपराध की लपटें इनके बेपरवाह माननीयों तक पहुंच रहे हैं।

और पढ़ें
Next Story