Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव सीढ़ियों से गिरे, हाथ और कंधे में हुआ फ्रैक्चर, आनन-फानन में अस्पताल में किए गए भर्ती

प्रारंभिक जांच के बाद डॉक्टरों ने कहा है कि चिंता की कोई बात नहीं है। उन्हें आराम करने की सलाह दी गई है। उनके कंधे की हड्डी में हेयरलाइन फ्रैक्चर हुआ है।

RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव सीढ़ियों से गिरे, हाथ और कंधे में हुआ फ्रैक्चर, आनन-फानन में अस्पताल में किए गए भर्ती
X

बिहार (Bihar) में राष्ट्रीय जनता दल (RJD) पार्टी के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) सीढ़ी पर चढ़ते वक्त ठोकर खाकर गिर पड़े, जिसके बाद आनन फानन में अस्पताल में भर्ती किया है। बताया जा रहा है कि उनके हाथ और कंधे पर चोट आई है। रविवार को पटना के राबड़ी स्थित आवास पर सीढ़ियों से उतरते समय संतुलन बिगड़ने से हादस हो गया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, लालू प्रसाद यादव राबड़ी स्थित आवास पर सीढ़ियों से उतर रहे थे, तभी संतुलन बिगड़ गया और वे गिर पड़े। जिसकी वजह से उनका दाहिना कंधे और हाथ में फ्रैक्चर हुआ है। घायल होने के बाद एमआरआई शहर के एक निजी अस्पताल में किया गया। जिसमें आंशिक चोट की सूचना मिली है। अब स्थिति सामान्य है।

हालांकि, प्रारंभिक जांच के बाद डॉक्टरों ने कहा है कि चिंता की कोई बात नहीं है। उन्हें आराम करने की सलाह दी गई है। उनके कंधे की हड्डी में हेयरलाइन फ्रैक्चर हुआ है। डॉक्टर ने लालू यादव को दो महीने के बेड रेस्ट की सलाह दी है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, लालू पहले से ही कई बीमारियों से घिरे हुए हैं। लालू यादव को मधुमेह, रक्तचाप, हृदय रोग, गुर्दे की बीमारी, गुर्दे की पथरी, तनाव, थैलेसीमिया, प्रोस्टेट बढ़ना, यूरिक एसिड जैसी कई बीमारियां है।

बता दें कि चारा घोटाला मामले में दोषी बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव जमानत पर जेल से बाहर हैं और परिवार के साथ पटना के सर्कुलर 10 में स्थित पूर्व मुख्यमंत्री और पत्नी राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर रह रहे हैं। यह दो मंजिला आवास है। जिसमें चढ़ने के लिए सीढ़ियों का इस्तेमाल किया जाता है।

और पढ़ें
Next Story